लखनऊ में सरेराह छात्रा को रोककर छेड़छाड़

Share this news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरेराह एक नाबालिग छात्रा को रोककर छेड़छाड़ और उसे अगवा करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है.
अगवा करने आये आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने सहपाठी के साथ मारपीट और छात्रा के साथ गाली गलौज की और बलात्कार की धमकी देकर फरार हो गए. इस घटना से पूरे क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है.

लखनऊ के विकास नगर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब आठ से दस की संख्या में आये युवकों ने सेंट फेडलिस में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने की कोशिश उस समय की जब वह अपने सहपाठी के साथ स्कूटी से घर ज रही थी.

इस दौरान आधा दर्जन युवकों ने छात्रा को रोककर गाली गलौज की और उसके साथ छेड़छाड़ करते रहे. युवकों का भय इस कदर था कि आसपास खड़े लोगों ने कुछ भी कहने और छात्रा को बचाने की कोशिश नहीं की. बाद में छात्रा ने अपने भाई को फोन कर बुलाया. मौके पर पहुंचे भाई के साथ भी बदमाशों से मारपीट की और उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

इस दौरान दर्जन की संख्या में मौजूद मनचले छेड़छाड़ के बाद बलात्कार की धमकी देकर फरार हो गए. डरी सहमी छात्रा ने घर जाकर आपबीती सुनाई जिसपर परिजनों ने सभी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करया. पुलिस मुकदमा लिखने के बाद पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस डीसीपी रहीस अख्तर के मुताबिक युवती नाबालिग छात्रा है. उसकी शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 323, 341, 504, 506 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!