विधवा महिला से धर्म छिपाकर बनाए संबंध, बेटी पैदा होने के बाद दिया धोखा

Share this news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधवा महिला बड़े धोखे का शिकार हुई. अपने बेटे के साथ जीवन बिता रही महिला के संपर्क में एक शख्स आया. महिला का आरोप है, कि उसने अपना धर्म छिपाकर उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए. जब महिला को बेटी हुई, तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

लखनऊ के महानगर में रहने वाली युवती की शादी 2009 में हुई थी. शादी के कुछ समय बाद उसके पति की मौत हो गई. विधवा होने के बाद वह अपने बेटे के साथ जीवन बिताने लगी. पीड़िता ने बताया कि इसी बीच उसके जीवन में बाबू नाम का शख्स आया.

उसने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. उसे शादी का झांसा दिया. इतना ही नहीं महिला को यकीन दिलाने के लिए उसे अपने गांव भी घुमाकर लाया. एक सादे कागज पर पीड़िता के हस्ताक्षर कराने के बाद कोर्ट मैरिज करने का वादा भी किया.

पीड़िता का आरोप है कि उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर बाबू ने उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए. कुछ समय बाद उसने एक बेटी को जन्म दिया. बेटी के जन्म होते ही बाबू नौकरी पर जाने का बहाना बनाकर फरार हो गया.

पीड़िता ने बताया कि बाद में उसे जानकारी हुई, कि बाबू ने अपना धर्म छिपाकर उसके साथ धोखा किया. बाबू का असली नाम उसने अबू बकर बताया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अबू से बात की, तो उसने कहा कि वह शादी करने के लिए जा रहा है. विरोध करने पर महिला को जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद पीड़ित महिला थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक बाबू उर्फ अबू बकर, खुर्शीदा बानो और अन्य अज्ञात के खिलाफ महानगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी नॉर्थ जोन रईस अख्तर ने बताया कि पीड़ित महिला ने आरोपी युवक पर धर्म छिपाकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी युवक की तालाश कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!