साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तबीयत बिगड़ी भोपाल से हैं बीजेपी सांसद

Share this news

एमपी के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत बिगड़ गई. प्रज्ञा ठाकुर को स्टेट प्लेन से इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया है. बीजेपी सांसद कार्यालय के मुताबिक प्रज्ञा ठाकुर ने सांस लेने में परेशानी महसूस की थी. जिसके बाद उन्हें मुंबई ले जाया गया है.

प्रज्ञा ठाकुर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया जाएगा. बीजेपी सांसद को शनिवार दोपहर सांस लेने में तकलीफ हुई. जिसके बाद उनको इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया.

जानकारी के मुताबिक, पिछले महीने भी बीजेपी सांसद को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बीते कुछ दिनों से वे लगातार बैठकें कर रहीं थीं. शनिवार यानी आज भी उन्हें दिशा समिति की जिला पंचायत कार्यालय में रखी गई बैठक में शामिल होना था. लेकिन उससे पहले ही उनकी हालत बिगड़ गई.

बता दें कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर को पिछले साल दिसंबर में दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. तब भी उन्हें सांस लेने की समस्या, उच्च रक्तचाप आदि की शिकायत बताई गई थी. जांच में वह कोरोना नेगेटिव पाई गईं थीं. यही नहीं पिछले साल जून में ही प्रज्ञा ठाकुर की एक कार्यक्रम के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. कार्यक्रम के दौरान वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़ीं.

मालूम हो कि प्रज्ञा ठाकुर 2019 के लोकसभा चुनाव में भोपाल से जीत दर्ज कर सांसद बनीं थीं. इस चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को हराया था. प्रज्ञा उस समय सुर्खियों में रहीं जब उन्होंने गोडसे को लेकर विवादास्पद बयान दिया. खुद पीएम मोदी ने भी उनके उस बयान पर प्रतिक्रिया दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!