सीवर ओवरफ्लो की शिकायत पर मंत्री नन्दी ने अधिकारियों को किया तलब

Share this news

हर साल बारिश के मौसम में बाई का बाग की सड़कें व गलियां जलभराव के कारण पानी में डूब जाती हैं। सीवर लाइन बैक फ्लो की समस्या बनी हुई है। शनिवार को उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन, अल्पसंख्यक कल्याण, राजनीतिक पेंशन, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री व प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी बाई का बाग व रामबाग एरिया में पहुंचे कुछ इस तरह की शिकायत लोगों ने की। जिस पर मंत्री नन्दी ने तत्काल गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के जिम्मेदार अधिकारियों को तलब किया और योजना बनाकर समस्याओं के निस्तारण का निर्देश दिया।
मंत्री नन्दी ने जनता की शिकायत पर संबंधित अधिकारियों से कहा कि अगर पिछले कई वर्षों से कोई समस्या बनी हुई है तो उसके निस्तारण के लिए समुचित योजना बनाई जाए। ताकि लोगों की समस्या का समाधान हो सके। सीवर बैकफ्लो की शिकायत पर मंत्री नन्दी ने अधिकारियों को ध्यान देने का निर्देश दिया।
पिछले कुछ दिनों से लगातार शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों, सेक्टर संयोजकों एवं पन्ना प्रमुखों के घर जाकर होली की शुभकामनाएं देने के अभियान के तहत मंत्री नन्दी ने आज बाई का बाग, रामबाग और कृष्णा नगर कीडगंज का भ्रमण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!