हाथरस गोलीकांड के आरोपी पर 1 लाख का इनाम हुआ घोषित।

Share this news

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बदमाशों की गोली का शिकार बने अमरीश के हत्यारों पर अब इनाम घोषित हो गया है. पुलिस द्वारा हाथरस कांड के मुख्य आरोपी गौरव पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. इसके अलावा 2 अन्य आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. बता दें कि हाथरस में बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराने पर बदमाशों ने अमरीश की हत्या कर दी थी.

मृतक अमरीश की बेटी द्वारा इस पूरे मामले पर बयान भी दिया गया है. लड़की ने कहा कि दो दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने मेरे पिता के हत्यारे गौरव को नहीं पकड़ा है. हमें डर है कि वो हमपर ही हमला कर सकता है, उसके ऊपर नेताओं का हाथ है.

लड़की ने सवाल किया कि आखिर पुलिस आरोपी को क्यों नहीं पकड़ रही है, उसका एनकाउंटर होना चाहिए. हमारे घर तो पुलिस तैनात है, लेकिन जब पुलिस चली जाएगी तो कौन हमें बचाएगा. लड़की ने कहा कि आरोपी समाजवादी पार्टी का है, उसका वीडियो भी सामने आया है.

वहीं, लड़की की मां द्वारा बताया गया है कि आरोपियों द्वारा उनपर भी गोली चलाई गई थी. लड़की की मां का कहना है कि मेरे पर गोली चलाई थी, लेकिन मैं नाली में गिर गई इस वजह से बच गई. पीड़िता की मां बोली कि आरोपी पहले दूर खड़ा था, लेकिन फिर उसने पास आकर गोली मार दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!