हिमाचल में गडकरी के सामने बवाल, SP कुल्लू और सीएम सुरक्षा अधिकारी के बीच चले लात-घूंसे

Share this news

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत के लिए भुंतर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा अधिकारी और कुल्लु के एसपी गौरव के बीच जोरदार झड़प होने का मामला सामने आया है. अचानक हुई इस झड़प का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सुरक्षाकर्मी एसपी को लात-घूसे मारता दिखाई दे रहा है. हालांकि, झड़प किस बात को लेकर, इसका पता अभी तक नहीं चल सका है.

दरअसल, केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितन गडकरी बुधवार को मनाली के दौरे पर थे. उनके स्वागत के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे थे. रास्ते में ही कुछ फोरलेन प्रभावित किसान भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. किसानों को देखकर गडकरी ने अपनी गाड़ी सड़क किनारे रुकवाई और मिलने चले गए. उसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी किसानों से मिलने गए.

तभी अचानक मुख्यमंत्री की गाड़ी की पिछली साइड सुरक्षाकर्मी और एसपी कुल्लू के बीच झड़प हो गई. हालांकि, झड़प किस बात को लेकर हुई ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में सुरक्षाकर्मी एसपी को लात मारता हुआ साफ दिखाई दे रहा है.

वहीं, इस घटना के बाद अफवाहों का बाजार भी गर्म है, लेकिन इस पर कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. घटना सामने आने के बाद लोग एसपी के समर्थन में नारेबाजी करते भी नजर आए. वायरल वीडियो में स्थानीय लोग जहां प्रदेश सरकार का विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं एसपी कुल्लू की कार्यप्रणाली से खुश होकर उनके पक्ष में नारेबाजी भी कर रहे हैं.

(भाषा इनपुट से)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!