छेड़खानी का विरोध करना लड़की की माँ को पड़ा महंगा।

Share this news

यूपी की योगी सरकार जहां महिलाओं से सम्बंधित अपराध रोकने के लिए तमाम जतन कर रही है वही महिला हिंसा में कोई कमी नही आ रही है।

ताज़ा मामला प्रयागराज का है जहां एक लड़की से छेड़खानी का विरोध करना उसकी माँ को महंगा पड़ गया छेड़खानी करने वाले लोगो ने लड़की की माँ को इतना पीटा की अस्पताल में उसकी मौत हो गई । हालांकि इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिराफ्तार कर लिया है।

प्रयागराज के मऊ आईमा इलाके में एक लड़की रोज की तरह अपने खेत मे काम रही थी तभी एक युवक ने उसको पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगा लड़की ने जब विरोध किया तो वो अपने साथियों के साथ लड़की से रेप की कोशिस करने लगा ।

पीड़ित लड़की किसी तरह से भाग कर अपने घर पहुची और परिवार को पूरी घटना बताई तो लड़की की माँ ने अरोपी के घर शिकायत की । शिकायत के बाद आरोपीयो ने लड़की के घर पर हमला कर दिया और उसकी माँ को बुरी तरह से पीटा इलाके के लोग जब जमा होने लगे तो आरोपी भाग निकले लड़की की माँ को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

इस मामले में आई जी के पी सिंह का कहना है की लड़की से छेड़खानी करने वाले आरोपीयो को पुलिस ने गिराफ्तार कर लिया है,और पीड़ित परिवार की सुरक्षा का भी इंतज़ाम किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!