पुलिस की रेड में बुर्का पहन कर भाग रहा था माफिया अतीक का रिश्तेदार गौ तस्कर मुज़फ्फर ,पुलिस ने दबोचा।

Share this news

पुलिस की रेड में बुर्का पहन कर भाग रहा था माफिया अतीक का रिश्तेदार गौ तस्कर मुज़फ्फर ,पुलिस ने दबोचा।

प्रयागराज के कौड़िहार ब्लॉक के सपा से ब्लॉक प्रमुख व अतीक अहमद गैंग के सदस्य मोहम्मद मुजफ्फर की तलाश में पुलिस ने जब बम्हरौली में छापामारी की तो उसने पुलिस से बचने के लिए बुर्का पहन लिया और जल्दी जल्दी भागने लगा, लेकिन पुलिस उसके हावभाव से समझ गई और गिरफ्तार कर लिया।

रविवार को ब्लॉक प्रमुख का यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। सोरांव पुलिस ने आरोपी ब्लॉक प्रमुख को जेल भेज दिया। ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर माफिया अतीक अहमद का रिश्तेदार है। पूरामुफ्ती थाने का गैंगस्टर मोहम्मद मुजफ्फर के खिलाफ 34 केस दर्ज हैं। गो तस्करी के आरोप में वह जेल में बंद था। जमानत पर छूटते ही उसने एक आदमी से रंगदारी मांगी तो पुलिस ने केस दर्ज किया। गिरफ्तारी से पहले ही उसे कोर्ट से राहत मिल गई। इधर, सोरांव पुलिस गो तस्करी के मुकदमे में ब्लॉक प्रमुख को आरोपित किया।

साजिशकर्ता मोहम्मद मुजफ्फर की पुलिस
तलाश कर रही थी। शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि बम्हरौली में वह मौजूद है। किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। रात ही सोरांव पुलिस ने पूरामुफ्ती पुलिस की मदद से छापामारी की। भागने के लिए उसने बुर्का पहन लिया। पुलिस ने घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि रात में उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके समर्थकों ने बम्हरौली पुलिस चौकी का घेराव कर विरोध जताया था। बाद में कई थानों की पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी थी। पुलिस ने समझाकर मामला शांत कराया। रविवार को सोरांव पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराकर कोर्ट में पेश किया। वहां से पुलिस ने जेल भेज दिया।

इससे पूर्व योगी सरकार में मोहम्मद मुज़फ्फर की गैंगस्टर की धारा 14-1के तहत ख़रीब 50 करोड़ की संपत्तियां कुर्क की गई थी । मोहम्मद मुज़्ज़फ़र का गौ तस्करी में बड़ा नेटवर्क है गौ तस्करी का उसका ये नेटवर्क प्रयागराज के अलावा चंदौली बनारस प्रतापगढ़ आगरा सहित कई शहरों में फैला है गौ तस्करी के बल पर इसने काफी संपत्तियां बनाई है जिसे एक एक करके पुलिस कुर्क कर रही है।

Translate »
error: Content is protected !!