यूपी स्कूली बालिका फुटबॉल प्रतियोगिता U-14 वा U-17 का खिताब प्रयागराज में अपने नाम किया

Share this news

यूपी स्कूली बालिका फुटबॉल प्रतियोगिता U-14 वा U-17 का खिताब प्रयागराज में अपने नाम किया

आज अलीगढ़ में सम्पन्न सा 68 वी स्कूली फ़ुटबॉल प्रतियोगिता में फ़ाइनल मुक़ाबले में U-14 बालिका वर्ग में मेरठ को 1- 2 से हरा कर प्रयागराज की टीम विजयी हो कर प्रतियोगिता का चेंपियनसीप अपने नाम लिया । तो वही अंडर 17 में मेरठ से ट्राइबेकर में 3-2 हरा कर प्रयागराज चैंपियन हुई।

68 वी स्कूली फुटबॉल प्रतियोगिता अलीगढ़ में आयोजित की गई जिसमें अंडर 14 में प्रयागराज की टीम ने पहले मैच अलीगढ़ को दो गोलों से हराया दूसरा कस्तूरबा टीम वह प्रयागराज की टीम का मैच बराबरी पर समाप्त हुआ तो वहीं तीसरा सेमीफाइनल मैच में मेरठ को एक गोल से हराकर फाइनल में पहुंची। प्रयागराज का फाइनल मैच मेरठ से हुआ जिसमें मेरठ की टीम ने एक गोल धागा तो वही प्रयागराज की टीम ने दो गोल मारकर चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया।

अंडर 17 स्कूली फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रयागराज ने पहला मैच अलीगढ़ को दो गोलों से हराया दूसरा मैच कानपुर को तीन गोल से हराया तीसरा मैच विंध्याचल को दो गोल से हराया और फाइनल मैच मेरठ से पड़ा जिसमें प्रयागराज की तरफ से एक गोल मारा गया तो वहीं मेरठ की तरफ से एक गोल मारा गया फाइनल मैच बराबरी पर समाप्त होने के पश्चात प्राइवेट कर का सहारा लेना पड़ा जिसमें मेरठ की तरफ से दो गोल किए गए तो वहीं प्रयागराज की तरफ से तीन गोल किया गया और और अंदर 17 में भी इलाहाबाद में चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया ।

Translate »
error: Content is protected !!