पांच सालों में सरकार ने गुंडे माफियाओं के खिलाफ सख्ती की है और हम आगे भी अराजक तत्वों से सख्ती से निपटेंगे। सुशासन हमारा मुख्य लक्ष्य रहा है-सिद्धार्थ नाथ सिंह

Share this news

प्रयागराज 18 जनवरी,2022। भाजपा सरकार में अराजकता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी अराजक तत्वों के साथ सख्ती से निपटा जाए उक्त वक्तव्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री मा0 सिद्धार्थनाथ सिंह ने प्रीतम नगर कालोनी में हुई बमबाजी की घटना पर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए कही। उन्होंने कहा पिछले पांच सालों में सरकार ने गुंडे माफियाओं के खिलाफ सख्ती की है और हम आगे भी अराजक तत्वों से सख्ती से निपटेंगे। सुशासन हमारा मुख्य लक्ष्य रहा है और आगे भी रहेगा। गुंडे माफिया फिर से चुनाव मैदान में उतरने की तैयारियों में लगे हैं। लेकिन शहर पश्चिमी की जनता उन्हें फिर से धूल चटाएगी।

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री मा0 सिद्धार्थनाथ सिंह ने करेंदहा गांव में ग्रामीणों से भेंट की और उनका कुशलक्षेम जाना। प्रदेश सरकार की योजनाओं से रूबरू हुए।उपस्थित ग्रामीणों ने मोदी और योगी द्वारा किए कार्यो और योजनाओं की सराहना किया। राजेश यादव ने कहा उत्तर प्रदेश के साथ शहर पश्चिमी का भी कायाकल्प होने से हम ग्रामीणों को विकास देखने को काफी अर्से बाद सौगात मिली है।

इसी दौरान गांव में एक समोसे वाले की दुकान पर अचानक रुक गए पूछा क्या नाम है समोसे वाले ने राजू बताया तो फिर पूछा समोसा अच्छा बनाते हो तो राजू ने हाथ जोड़कर कहा मंत्री जी समोसा अच्छा बनाता हूँ आपको पहचानता हूँ आप गांव हमेशा आते रहे है आपका फैन हूँ।

आप गांव वालों से पूछ लें। तब गर्मागरम समोसे खिलाओ दुकानदार ने चटनी के साथ समोसा दिया वहाँ पर उपस्थित ग्रामीणों के संग समोसे खाने का आनंद लिया। फिर आगे बढ़े तो सब्जी के दुकान पर रुक गए पहले नाम पूछा तो सुभाष बताया फिर मटर की छिमी लेकर स्वाद चखा अच्छा लगने पर पांच किलों मटर खरीदा।अगले गांव में पन्ना प्रमुखों की बैठक के लिए निकल पड़े।गांव में चर्चा का विषय रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!