AIMIM ने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में मेडिकल कैंप लगाकर लोगों को वितरित की दवाइयां ।

Share this news

प्रयागराज । ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIM ने करेली क्षेत्र के तमाम बाढ़ ग्रस्त इलाकों मे जैसे गौस नगर गड्ढा कॉलोनी हड्डी गोदाम आजाद नगर करेली में पीड़ित लोगों के लिए मेडिकल कैंप लगाया है दवाइयां वितरण की और लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन की सदैव पहली प्राथमिकता रहती है लोगों को राहत पहुंचाना ।

पीड़ित लोगों का कहना है इस बाढ ग्रस्त क्षेत्र में मजलिस संकटमोचक साबित हुई खाना पानी ब्लीचिंग मेडिकल कैंप जैसी तमाम व्यवस्था मजलिस ने फ्री में अपनी तरफ से यह सब राहत पहुंचाने वाला सराहनीय कार्य एवं ऐतिहासिक कदम उठाया है ।

मेडिकल कैम्प का आज तीसरा दिन है और बड़ी संख्या में लोग यहां से दवा ले रहे हैं और अपने स्वास्थ्य को बेहतर कर रहे हैं सरकारी व्यवस्था सिर्फ कागज पर है जमीन में कुछ भी नहीं सरकार कागजी घोड़ा गांव आना बंद करें और जमीन पर उतर कर लोगों को राहत पहुंचाने का काम करें अगर मजलिस एवं तमाम एनजीओ इस क्षेत्र में हाथ ना लगाते तो लोग भूख से इलाज के अभाव से जान तक गंवा सकते थे इसलिए शासन और प्रशासन से अनुरोध है कि कृपया इस ओर भी ध्यान दीजिए और लोगों को बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र में जो भी राहत की सामग्री उसे लोगों तक पहुंचाने का काम करें.

मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन तन मन धन के साथ लोगों के लिए समर्पित है और जब तक इस क्षेत्र में 11 लोगों का स्वास्थ्य ठीक नहीं कर दिया जाएगा तब तक यह स्वास्थ्य कैम चलता रहेगा ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIM पार्टी प्रवक्ता अफ़सर महमूद ने प्रेस नोट में कहा कि उनके पार्टी की पहली प्राथमिकता हमेशा रहती है लोगों की मदद करना। प्रशासन की ओर से बाढ़ ग्रस्त पीड़ितों कि किसी तरह से मदद ना करना यह दर्शाता है कि मुस्लिम होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

इस मेडिकल कैंप में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य मोहम्मद उस्मान,मंडल प्रवक्ता अफसर महमूद, इफ्तेखार अहमद मंदर,दानिश अंसारी,सैफ अली खान सैफी हब,मोहम्मद मोअज्जम, मोहम्मद इरफान,मोहम्मद फरहान आदि लोग मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW