अतीक अहमद के रिस्तेदारो की पुलिस अफसरों से की गई शिकायत, ज़मीन कब्ज़ा और रंगदारी मांगने का आरोप।

Share this news

प्रयागराज में माफियाओ के गुर्गो का ज़मीन और प्लाटिंग का खेल फिर सामने आया है धूमन गंज के कसारी मसारी के निवासी मोहम्मद परवेज़ ने ADG प्रयागराज प्रेम प्रकाश SSP शैलेश पांडेय को अर्ज़ी देकर शिकायत की है.

माफिया अतीक अहमद के चचेरे भाई नीलू उर्फ राशिद,अतीक अहमद के बहनोई नम्मू,ने अतीक अहमद के बल पर साल 2013 में कसारी मसारी की उसकी जमीन पर कब्ज़ा करके कानून से बचने के लिए 400 वर्ग गज की ज़मीन की कीमत दिए बिना जबरजस्ती रजिस्ट्री करा ली और उसी ज़मीन की आड़ में 1600 वर्ग गज ज़मीन पर भी कब्ज़ा कर लिया और ज़मीन पर प्लाटिंग शुरू कर दी।

परवेज़ द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक 30 अगस्त को अपनी ज़मीन से कब्ज़ा हटाने की बात करने गया तो इन लोगो ने असलहा सटा कर धमकी दी और ये भी कहा कि ज़मीन अगर चाहिए तो 60 लाख रुपये देने होंगे नही तो यही मार कर गाड़ देगे।

योगी सरकार ने माफियाओ पर प्रयागराज में जबरजस्त कार्यवाही की है लेकिन अंदर खाने में भू माफिया लगातार अपना काम कर रहे है,अभी हाल ही में धूमन गंज थाने में ज़मीन कब्ज़े और रंगदारी मांगने के दो मामलों पर FIR हुई है।

परवेज़ की इस शिकायत पर पुलिस अफसरों का कहना है कि अतीक और उनके गुर्गो पर बारीकी से नज़र रखी जा रही है अगर इस तरह की घटना जांच में सामने आती है तो सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!