BJP सांसद कौशल किशोर के भाई का कोरोना से निधन

Share this news

देश में कोरोना की हालत बेहद गंभीर है, कोरोना के नए केंद्र के रूप में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ उभर कर सामने आई है. हाल ही में लखनऊ के विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो गया है. अब लखनऊ के मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बड़े भाई की कोरोना से मौत हो गई है.
सांसद कौशल किशोर के बड़े भाई महावीर प्रसाद ने एक कोविड हॉस्पिटल में अंतिम सांल ली. अपने भाई के दुःख में ग़मगीन सांसद कौशल किशोर ने कहा है कि कोरोना महामारी ने उनके बड़े भाई को लील लिया है. सांसद कौशल किशोर के पुत्र विकास किशोर ने बताया कि उनके बड़े पापा महावीर प्रसाद सरकारी सेवा से रिटायर हुए थे. विकास ने आजतक को बताया कि महावीर प्रसाद वेंटिलेटर पर थे, वे लगभग 85 साल के थे, उन्हें लखनऊ की केजीएमयू अस्पताल से रेफर करके डालीगंज कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था.

सांसद कौशल किशोर ने शनिवार के दिन ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की अपील की थी. कौशल किशोर ने कहा था ”माननीय मुख्यमंत्री जी से निवेदन है भारी संख्या में करोना से पीड़ित लोग घरों में आइसोलेट हैं, उनको ऑक्सीजन की सख्त जरूरत है. ऑक्सीजन गैस रिफलिंग प्लांट पर ऐसे लोगों को ऑक्सीजन मिलने में बड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है.”

लखनऊ की हालत दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है, लखनऊ के पश्चिमी क्षेत्र से भाजपा के विधायक सुरेश श्रीवास्तव का भी एक दिन पहले ही कोरोना के कारण निधन हो गया है. वे भी बीते 7 दिन से वेंटिलेटर पर थे, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था. विधायक सुरेश श्रीवास्तव की उम्र 76 वर्ष थी. उनकी मौत के बाद देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल ने भी दुःख व्यक्त किया है.

(भाषा इनपुट से)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!