ब्वॉयफ्रेंड ने नहीं उठाया फोन तो युवती ने पुल ने नदी में लगाई छलांग

Share this news

प्रयागराज. जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां ब्वॉयफ्रेंड द्वारा फोन नहीं उठाने से नाराज युवती ने नए पुल से नदी में छलांग लगा दी. हालांकि लोगों ने युवती को नदी में छलांग लगाता देखकर गोताखोरों को बुला लिया.

गोताखोरों ने युवती को बचा लिया. सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जानकारी पर युवती के परिजनों को मौके पर बुला लिया और समझाकर उनके हवाले कर दिया. बता दें कि इससे पहले एक सप्ताह पूर्व भी यहां से एक युवक ने अपनी प्रेमिका से नाराज होकर छलांग लगा दी थी.

एक सप्ताह पूर्व युवक ने लगाई थी छलांग, शव मिला
​विगत 31 जनवरी को यमुना में कूछ युवक मोहित यादव का शव शुक्रवार को बरामद कर लिया गया. वह प्रेमिका से विवाद के बाद नए पुल से नदी में कूद गया था. पांच दिन के बाद उसका शव बरामद हो सका. बताया जा रहा है कि एटा के चंदन नगर का रहने वाला मोहित यादव (25) नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करता था. मोहित की एटा की ही एक युवती से दोस्ती थी. युवती प्रयागराज में रहकर सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है. मोहित युवती से मिलने आया था और दोनों नए पुल पर घूमने आए थे.

इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और युवक ने नए पुल से नदी में छलांग लगा दी थी. इसके बाद से की उसके शव की खोज की जा रही थी. थाना पुलिस की सूचना पर मोहित का भाई सोनू यादव मौके पर पहुंच गया था. सोनू यादव बुलंदशहर में सिपाही के पद पर तैनात है. शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को सोनू को सौंप दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!