सोशल मीडिया वार के लिए कांग्रेस ने तैनात किये कोऑर्डिनेटर

Share this news

प्रयागराज: सोशल मीडिया वार के लिए कांग्रेस ने प्रदेश कोऑर्डिनेटर की तैनाती की है। जिसमे जिले के शुभम शुक्ला और शनवाज़ असलम को भी जिम्मेदारी दी गई है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बुधवार को पत्र जारी कर सोशल मीडिया के प्रदेश प्रभारियों की नियुक्तियां की है। ये प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में सोशल मीडिया की चुनावी गतिविधियों पर नजर रखेंगे और इसकी रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया कंट्रोल रूम को करेंगे।

ब्रस्पतिवार को जीरो रोड स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में सोशल मीडिया विभाग के नवनियुक्त प्रदेश कोऑर्डिनेटर शुभम शुक्ला और शाहनवाज़ असलम का फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

जिलाध्यक्ष सुरेश यादव और अरुण तिवारी ने कहा कि पार्टी के प्रति समर्पित और सक्रिय कार्यकर्ता शुभम शुक्ला और शनवाज़ असलम की नियुक्ति से कांग्रेस द्वारा चलाये जा रहे जनांदोलन को अब नई धार मिलेगी।

प्रदेश महासचिव मुकुन्द तिवारी ने कहा कि दोनों नेताओं के मनोनयन से पार्टी की विचारधारा जनजन की चौखट तक पहुँचेगी। जिला कांग्रेस प्रवक्ता हसीब अहमद ने कहा कि कांग्रेस डिजिटल दौर की परख रखने वाले युवाओं को और ऐसे मौके देगी।

स्वागत करने वालो में: अरुण तिवारी, सुरेश यादव, मुकुन्द तिवारी, हसीब अहमद, गौरव पाण्डेय, मो०हसीन, सौरभ चौधरी, अंकित गुप्ता, मोहम्मद आसिफ, मनोज पासी, शकील अहमद, रिंकू तिवारी समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!