जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने युनाइटेड कालेज में आयोजित मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलित कर किया शुभारम्भ

Share this news

जिलाधिकारी ने कार्यक्रम में उपस्थित छात्र-छात्राओं सहित अन्य लोगो को दिलायी मतदान करने की शपथ

स्लोगन व गीतों के माध्यम से कार्यक्रम में उपस्थित लोगो से मतदान करने की अपील की गयी

जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी श्री संजय कुमार खत्री एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अजय कुमार ने नैनी स्थित युनाइटेड कालेज में मतदाता जागरूकता अभियान स्वीप कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

जिलाधिकारी ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। कार्यक्रम में सरस्वती वन्दना तथा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से छात्र-छात्राओं ने लोगो को जागरूक किया। उन्होंने वहां पर उपस्थित कालेज के छात्र-छात्राओं सहित सभी उपस्थित लोगो से मतदान करने की अपील की। जिलाधिकारी ने कहा कि हम लोग वोट के माध्यम सरकार बनाते है, यही तो लोकतंत्र है। सभी को अपने मत का प्रयोग करने का अधिकार है।

हम सभी लोग चाहते है कि भारत समृद्ध बने और हमारा लोकतंत्र मजबूत हो और ये तभी हो सकता है, जब आप अपने वोट की ताकत को समझेंगे, इसलिए अपने मतदान का प्रयोग अवश्यक करें। उन्होंने लोगो को जागरूक करते हुए कहा कि अपने परिवार के साथ-साथ अपने आस-पास के लोगो को भी जागरूक करें। जिलाधिकारी ने उपस्थित सभी लोगो को शपथ दिलायी।

जिलाधिकारी ने साउथ अफ्रीका से अपने मताधिकार का प्रयोग करने आये श्री सुनील द्विवेदी जी की प्रशंसा करते हुए कहा कि यही जज्बा और जुनून सभी के अंदर होना चाहिए। अपने कार्य के प्रति, अपने अधिकार के प्रति, तभी देश आगे बढ़ेगा। तत्पश्चात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अजय कुमार ने अपने सम्बोधन में कहा कि जो जज्बा आज आपके पास है, वहीं ऊर्जा आगे भी रहनी चाहिए। आप लोग अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

इसी क्रम में रेड एफएम के आर0जे0 गोविन्द ने स्लोगन के माध्यम से लोगो को जागरूक किया। उन्होंने स्लोगन में कहा कि ‘‘छोड़ों अपना पहला काम, सबसे पहले करो मतदान’’। जुबेर हाशमी ने अपने गीतों के माध्यम से लोगो से वोट डालने की अपील की। इस अवसर पर एडीएम सिटी श्री मदन कुमार, अपर जिला मजिस्टेªट प्रथम श्री शुभम श्रीवास्तव सहित कालेज के प्रबन्धक सहित कालेज के छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!