माफिया अतीक अहमद की जानी दुश्मन पूर्व विधायक पूजा पाल ने की दूसरी शादी, शादी फोटो व सर्टिफिकेट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Share this news

प्रयागराज: राजू पाल बसपा के टिकट पर माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ को 2004 में उप चुनाव में पटखनी देकर जीत हासिल की और विधायक। इस हार से अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ तिलमिला उठे और राजू पाल की हत्या की साजिश रच डाला ।

25 जनवरी 2005 को दिनदहाड़े धूमानगंज इलाके में राजू पाल की AK 47 से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया । हत्या के बाद पूरे शहर में आगजनी व जमकर बवाल हुआ । राजू पाल की चंद दिनों पहले ही पूजा पाल से विवाह किया था और हाथों में मेंहदी तक नहीं छूटी थी ।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजू पाल की पत्नी पूजा पाल को शहर पश्चिमी की सीट से उम्मीदवार बनाया । पूजा पाल ने सफेद साड़ी पहन जनता से राजू पाल के नाम की दुहाही मांग कर वोट मांगा और जनता ने पूजा पाल विधायक बना दिया ।

पूजा शहर पश्चिमी की जनता ने पूजा पाल को 2012 में एक बार फिर विधायक बना दिया । लेकिन 2017 में हार में हार का सामना करना पड़ा । 2019 लोकसभा चुनाव में सपा – बसपा गटबंधन से पूजा पाल को उन्नाव से प्रत्याशी बनाया लेकिन आधार कार्ड में पति का नाम राजू पाल लिखा था मगर पूजा पाल ने हरदोई के पूर्व विधायक बृजेश वर्मा से चोरी छिपे शादी कर ली थी जिसके चलते समाजवादी पार्टी ने टिकट काट दिया ।

एक बार फिर पूजा पाल सुर्खियों में है । पूजा पाल के शादी का फोटो व मैरिज सर्टिफिकेट वायरल हुआ । फोटो में पूजा पाल शादी के लाल जोड़ में बृजेश वर्मा से शादी कर रही हैं । और सात जन्मों के बंधन में बंध गई । जब पूजा पाल से इस बारे में बात करने को कोशिश की गई तो फोन नहीं उठा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!