कुख्यात अपराधी रिंकू को पुलिस मुड़भेड़ में लगी गोली घायल अवस्था में गिरफ्तार

Share this news

प्रयागराज के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में देर रात पुलिस और एसओजी की एक शातिर बदमाश से मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ में शातिर बदमाश रवि जायसवाल उर्फ रिंकू जायसवाल उर्फ रिंकू कचौड़ी को पैर में गोली लगी है। शातिर बदमाश रवि जयसवाल विद्यावती देवी के अपहरण और हत्या में वांछित चल रहा था।

जिसकी कर्नलगंज थाना पुलिस और एसओजी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि सादियाबाद से पावर हाउस चौराहा की ओर शातिर अपराधी रवि जायसवाल आ रहा है। जिसके बाद बड़ा बघाड़ा नलकूप रोड के पास पुलिस ने चेकिंग शुरू की।

बाइक से पहुंचे शातिर बदमाश रवि जायसवाल ने भागने की कोशिश की और बाइक से फिसल कर गिर गया। पुलिस के मुताबिक शातिर अपराधी रवि जायसवाल उर्फ रिंकू जायसवाल ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस टीम द्वारा भी जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश रवि जायसवाल उर्फ रिंकू जायसवाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभियुक्त के पास से एक अवैध पिस्टल कुछ कारतूस और बाइक बरामद की गई है। रवि जायसवाल उर्फ रिंकू जायसवाल उर्फ रिंकू कचौड़ी पुराने कटरा का रहने वाला है। इसके खिलाफ अलग-अलग थानों में संगीन धाराओं में 19 मुकदमे दर्ज हैं।

यह कर्नलगंज थाने का कुख्यात हिस्ट्री शीटर भी है। मुठभेड़ की घटना के बाद मौके पर सीओ नगर चतुर्थ अजीत सिंह चौहान भी पहुंचे। उन्होंने मुठभेड़ में शामिल पुलिस टीम की सराहना की और आवश्यक कार्यवाही के भी निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!