प्रो पांजा लीग ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 150 मिलियन व्यूज को पार किया!!

Share this news

प्रो पांजा लीग ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 150 मिलियन व्यूज को पार किया!!

परवीन डबास और प्रीति झंगियानी ने अपने आर्म रेसलिंग फाउंडेशन प्रो पांजा लीग को अद्भुत ऊंचाइयों पर ले जाने में एक अद्भुत काम किया है। अब वह दिन आ गया है जब भारत के साथ-साथ दुनिया में आर्म रेसलिंग के होरिजन का विस्तार करने के इस मिशन के प्रति उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का लाभ उठाया जाए। प्रो पांजा लीग के मालिक और टीम दुनिया भर में आर्म रेसलिंग को एक खेल के रूप में समर्थन देने और बढ़ाने के लिए दृढ़ संकल्पित है और उनका यह मिशन उन्हें देश भर में विभिन्न आर्म रेसलिंग इवेंट्स में भाग लेने के लिए ले जाता है।

150 मिलियन को छूने की खबर से उत्साहित, परवीन और प्रीति ने इस सपने को शुरू करने की कहानी शेयर की,और बताया कि “एक बार जब हमने प्रतियोगिता और चैंपियनशिप आयोजित करने के कॉसेप्ट के बारे में विचार किया, तो हमने इसे सबसे अधिक मांग वाले खेलों में से एक बनाने के लिए अपना मन बना लिया था और वहाँ तब से हमें कोई रोक नहीं रहा है। प्रो पांजा लीग ने कई आर्म कुश्ती लीगों के साथ सहयोग किया है जो वर्षों से शौकिया कुश्ती प्रतियोगिताओं का आयोजन कर रहे हैं। आर्म रेसलिंग लीग को जमीनी स्तर से ऊपर उठाने और भारत में अन्य खेलों के समान सम्मान पाने की हमारी प्रबल इच्छा है और इस खबर ने हमें उस सपने को हासिल करने के एक कदम और करीब ला दिया है।”

लीग ने 29 फरवरी को नई दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में भारत में अपने पहले आर्म-रेसलिंग टूर्नामेंट की मेजबानी की। पीपीएल 27 मार्च को दिल्ली में आयोजित दिल्ली आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप 2021-2022 सहित कई अन्य चैंपियनशिप को प्रायोजित कर रहा है। दुनिया के लिए यह समय है कि हम भारत में आर्म-कुश्ती प्रतिभा को देखें, जिसका प्रसारण यूएसए और कनाडा में भी पहुंच रहा है, दुनिया भर के प्रशंसकों को यहां होने वाली अद्भुत आर्म कुश्ती प्रतियोगिताओं से अवगत कराया जाएगा। आर्म-कुश्ती है दुनिया के बड़े खेलों के बीच अपनी जगह बना रहा है और यह कई चरणों में से पहला है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!