सात्विक संस्था ने कुष्ठ आश्रम परिवार के बच्चों के साथ मनाया होली का त्योहार

Share this news

प्रयागराज। होली के पर्व को लेकर तमाम लोगों में उत्साह है। बच्चे पिचकारी रंग और नए कपड़ों को लेकर उत्साहित हैं। इन सबके बीच एक तबका ऐसा भी है जिसका हर त्योहार एक आम दिन की तरह होता है।

गरीब और वंचित परिवार के बच्चे हर दिन एक आस भरी निगाह से चढ़ते सूरज की तरफ से देखते हैं। त्यौहार पर उनकी भी ख्वाहिश होती है कि वो नए कपड़े पहने और उन तमाम बच्चों की तरह जो रंग खेल रहे हैं उनकी तरह वो भी इंजॉय कर सकें।

सात्विक संस्था द्वारा बुधवार को संगम के पास नव निर्माण कुष्ठ आश्रम मे रहने वाले ऐसे गरीब एवं वंचित वर्ग के बच्चों को होली का सामान देकर उनकी खुशियां दोगुना करने का काम किया गया है। सात्विक संस्था के साथ रोटरी प्लेटिनम संस्था के तमाम सहयोगी और साथियों ने मिलकर छोटे प्यारे बच्चों को रंग, पिचकारी, खाने-पीने की सामग्री आदि वितरण कर खुशी एवं सौहार्दपूर्ण शान्ति के साथ होली का त्यौहार मनाने का संदेश दिया है।

इस मौके पर सात्विक संस्था के सचिव मोहम्मद अफज़ाल, रोटरी प्लेटिनम के अध्यक्ष रितेश सिंह, मनीष वर्मा, काशिफ् उद्दीन, विमल श्रीवास्तव और ग्रीन इंडिया फाउंडेशन ट्रस्ट के सदस्य उपस्थित रहे। सात्विक संस्था के सचिव मोहम्मद अफज़ाल ने सभी संस्था के सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!