शोएब ढेबर, स्नेहा गुप्ता और स्टार बॉय एलओसी का नया गाना “नाच बसंती” 20 जनवरी को होगा रिलीज़

Share this news

शोएब ढेबर वर्तमान में युवाओं के लिए मिसाल हैं। वे इंटरनेट पर हमेशा कुछ अच्छे गाने के जनता को एंटरटेन करने के लिए तत्पर रहते हैं। शोएब फिर एक बार अपना नया म्यूजिक वीडियो “नाच बसंती” लेकर आ रहे हैं यह गाना 20 जनवरी रिलीज़ होगा।

इसमें उनके साथ एक्ट्रेस स्नेहा गुप्ता और सिंगर स्टार बॉय एलओसी भी नज़र आएंगे। उनके फैंस इस गाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इसे नेक्सस रिकॉर्ड्स द्वारा द बकेटलिस्ट फिल्म के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।

इसका निर्देशन फैसल मिया फोटुवाले ने किया है। स्टार बॉय एलओसी ने की मधुर आवाज इस गाने में चार चाँद लगाने वाली है और संगीत जीएसकिल्स ने दिया है। गाने मे शोएब और स्नेहा की जोड़ी के साथ अक्षय जैन की कोरिओग्राफी का शानदार प्रदर्शन देखने मिलेगा।

स्नेहा कहती हैं, “जब यह प्रोजेक्ट मेरे पास आया, तो मैंने एक पल में ही हाँ कर दी। इस गाने में पुराने जमाने के प्यार का आकर्षण है जो आज की युवा पीढ़ी को काफी पसंद आने वाला है। इसकी शूटिंग हमने बहुत खूबसूरत जगहों में की है। इसके रिलीज़ से पहले ही यह गाना बहुत सुर्खियां बटोर चुका है।

पूरी टीम की मेहनत और फैसल मिया फोटूवाले का निर्देशन नाच बसंती गाने को नयी उचाईयों पर लेकर जायगा। अपने इस नए गाने के लिए मै बहुत उत्साहित हूँ और आशा करती हूँ आप सब भी इसे भरपूर प्यार देंगे।

शोएब कहते हैं, “मैं नाच बसंती गाने के रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह गाना अन्य गीतों से काफी अलग है इसमें ओल्ड रोमांस के साथ नई जनरेशन की पसंद का ख्याल रखा गया है। यह ओल्ड एन्ड न्यू का मिश्रण काफी आकर्षक है और लोग इसे निश्चित रूप से पसंद करेंगे।

मैं हर प्रोजेक्ट के साथ कुछ नया करने की कोशिश करता हूँ, क्योकि दर्शकों का गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन ही मेरा लक्ष्य है। नाच बसंती के लिए सभी निर्माताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!