मिस इंडिया 2022 बनी कर्नाटक की सिनी शेट्टी, मिस इंडिया का जीता खिताब

Share this news

मिस इंडिया 2022 बनी कर्नाटक की सिनी शेट्टी, मिस इंडिया का जीता खिताब

देश को इस साल की अपनी मिस इंडिया मिल गई है. कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया का खूबसूरत ताज अपने नाम कर लिया है. 31 फाइनलिस्ट को मात देकर उन्होंने ये अद्भुत मुकाम हासिल किया है. वहीं राजस्थान की रूबल शेखावत फर्स्ट रनर बनी हैं और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सेकेंड रनर अप घोषित कर दिया गया है.

हर बार की तरह इस बार भी मिस इंडिया की ये प्रतियोगिता काफी कड़ी और मजेदार रही. मुकाबला इतना कड़ा था कि 6 जजों के पैनल ने तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए एक विजेता को चुना. इस बार जजों के पैनल पर मलाइका अरोड़ा, नेहा धूपिया, डीनो मोरिया, राहुल खन्ना, रोहित गांधी और शामक डाबर शामिल रहे. इनके अलावा कई दूसरी बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की. कृति सेनन से लेकर कई दूसरी अभिनेत्रियों ने रेड कॉर्पेट पर अपना जलवा बिखेरा. नेहा धूपिया के लिए ये मौका इसलिए ज्यादा खास बन गया क्योंकि उन्हें भी मिस इंडिया का ताज जीते पूरे 20 साल हो गए. ऐसे में उनकी उस सफलता को भी कार्यक्रम के दौरान सेलिब्रेट किया गया.

इस बार का मिस इंडिया फिनाले मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया था. बड़े स्तर पर आयोजित हुए इस प्रोग्राम में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने हाजिर जवाब अंदाज से लोगों का दिल जीता. लेकिन इस रेस में सबसे आगे सिनी शेट्टी रहीं जिन्हें इस साल का मिस इंडिया घोषित कर दिया गया.

सिनी शेट्टी को लेकर बताया जा रहा है कि वे अभी का कोर्स कर रही हैं. उन्हें डांस करने का भी काफी शौक है और उन्होंने भरतनाट्यम सीख रहा है. उन्होंने चार साल की उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था. 14 साल की उम्र तक तो उन्होंने कई स्टेज पर परफॉर्म भी किया. वैसे शेट्टी कर्नाटक की रहने वाली जरूर हैं, लेकिन उनका जन्म मायानगरी मुंबई में हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!