भारतीय उद्योग व्यापार मंडल प्रयागराज का प्रतिनिधि मंडल प्रयागराज विकास प्राधिकरण के वीसी श्री अरविंद कुमार चौहान से मिला।

Share this news

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल प्रयागराज का एक प्रतिनिधि मंडल आज प्रयागराज विकास प्राधिकरण के वीसी श्री अरविंद कुमार चौहान से मिला।

इस मीटिंग में महानगर अध्यक्ष योगेश गोयल ने वीसी को त्योहारों के समय व्यापारियों को अपना पूर्ण सहयोग देने के लिए धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि त्योहारों के समय में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने सभी चीजों को बड़े अच्छे तरीके से नियंत्रित किया जिससे कि बाजारों में अच्छी रौनक दिखी और लोगों को पार्किंग आदि की बड़ी सुविधा रही। इसी कारण से त्योहारों के इस सीजन में व्यापारियों ने अच्छा व्यापार किया।

वरिष्ठ महामंत्री नवीन अग्रवाल ने वी सी को बताया कि चौक एरिया में पार्किंग की दिक्कतों का लोगों को अभी भी सामना करना पड़ रहा है जिस पर माननीय वीसी महोदय ने कहा की प्रयागराज विकास प्राधिकरण चौक में पार्किंग के लिए कोई बड़ी जगह की तलाश कर रहा है जिससे कि वहां पर भी पार्किंग की उचित व्यवस्था हो सके और उन्होंने आश्वासन दिया कि व्यापारियों को चौक एरिया में आ रही दिक्कत का भी जल्दी समाधान मिलेगा।

संगठन के उपाध्यक्ष संकेत अग्रवाल ने वीसी साहब को अवगत कराया की इंदिरा भवन में स्थित व्यापारियों की गाड़ियों के मंथली पास का शुल्क पिछले वर्ष की अपेक्षा में करीब 4 गुना बढ़ा दिया गया है जिससे कि व्यापारियों को अपनी एवं अपने स्टाफ की गाड़ियों की पार्किंग में भारी व्यय का सामना करना पड़ रहा है जिस पर वीसी महोदय ने कहा कि वह इस मामले को संज्ञान में लेते हुए इस पर भी जल्द ही कोई ना कोई कार्यवाही करेंगे जिससे कि व्यापारियों को राहत पहुंच सके।

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल को एवं व्यापारियों को भविष्य में भी सभी प्रकार के सहयोग का वीसी साहब ने आश्वासन दिया। इस मीटिंग में टीटू गुप्ता, अभिषेक सुल्तानिया, अभिषेक केसरवानी, सुदीप गुप्ता, शानू चौरसिया रानू अग्रवाल एडवोकेट प्रदीप तिवारी आदि व्यापारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!