योगेश गोयल की अध्यक्षता में हुई भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की बैठक।

Share this news

आज होटल यश पदम में श्री योगेश गोयल जी की अध्यक्षता में भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की एक बैठक हुई। इस बैठक में श्री योगेश गोयल जी ने चुनाव पर चर्चा की तथा सरकार द्वारा प्रयागराज के औद्योगिक एवं व्यावसायिक विकास के लिए किया जा रहे प्रयासों की चर्चा हुई।

श्री गोयल ने व्यापारियों की सुरक्षा पर चिंता जताई। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों से वोट डालने की अपील करी। बैठक के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रवि कांत गर्ग जी एवं श्री नितिन जी ने सभा को संबोधित किया।

श्री रवि कांत गर्ग जी ने बताया कि व्यापारिक संगठनों के गठन के बाद से व्यापारी निर्भीक हो के व्यापार करने की स्थित में आ गया है। सरकारी उत्पीड़न, माफियों से व्यापारी संगंठनो ने व्यापारी की रक्षा की है । उन्होंने बताया कि सरकार ऐसी बने जो व्यापारी हितों की रक्षा करे। बैठक में प्रशाशन से सुरक्षित एवं निष्पक्ष चुनाव की मांग की गई श्री नितिन गुप्ता जी ने बताया कि युवा वर्ग को व्यापार एवं राजनीतिक क्षेत्र में के लिए आगे आना चाहिए।

श्री शैलू चौधरी जी ने भी सभा को संबोधित किया। श्री नवीन अग्रवाल जी ने बताया कि भाजपा सरकार ने प्रयागराज में सेफ सिटी किया और शहर में व्यापार के लिए अपार संभावनाएं हैं उसका सरकार को प्रोत्साहित करना चाहिए। । सभा का संचालन श्री हिमांशु खरबंदा जी ने किया।

वरिष्ठ महामंत्री श्री नवीन अग्रवाल, कोषध्यक्ष श्री टीटू गुप्ता, महामंत्री श्री अभिषेक केसरवानी, महामंत्री श्री संदीप अग्रवाल, श्री हिमांशु खरबंदा, श्री आयुष गुप्ता, श्री पीयूष पांडेय, श्री संकेत अग्रवाल, श्री हरीश चंद्र अग्रवाल, श्री दीपक अग्रवाल, श्री रमन जयहिंद, श्री अभिषेक सुल्तानिया, श्री जयेश अग्रवाल,
श्री रानू अग्रवाल आदि व्यापारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!