असलहा तस्‍कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा व सिपाही जख्मी

Share this news

प्रयागराज में पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। शहर में कैंट थाना क्षेत्र के राजापुर इलाके में शुक्रवार देर रात पुलिस टीम पर उस वक्त हमला हुआ, जब एक असलहा तस्कर की तलाश में में छापेमारी करने गई थी।

महिलाओं ने पुलिस पर पथराव किया और कुछ पुलिसकर्मियों को दांत काटा, जिससे एक दारोगा व सिपाही जख्मी हो गए। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपित सहित कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

एसओजी ने एक युवक को तमंचा के साथ पकड़ा था

प्रयागराज में एसओजी ने एक युवक को तमंचा के साथ पकड़ा था। पूछताछ में उसने बताया कि राजापुर के अजय पासी से उसने असलहा खरीदा था। एसओजी टीम के दारोगा आशीष कुमार, सिपाही मनीष और अरविंद इसी सूचना पर आरोपित अजय की तलाश में छापेमारी करने पहुंच गए। शुक्रवार देर रात पुलिस के पहुंचने पर मोहल्ले में खलबली मच गई।

पुलिसकर्मियों के कपड़े भी फाड़े गए

घर के बाहर महिला समेत कुछ लोग शराब पी रहे थे। एसओजी टीम ने उनसे पूछा कि इसमें अजय पासी कौन है, तब सुनते ही वहां मौजूद लोग भड़क गए। उन्हें लगा कि बाहर से कुछ लोग पकड़ने आए हैं। पुलिस बताने के बाद भी नशे में धुत आरोपितो ने एसओजी टीम से नोकझोंक शुरू कर दी और महिलाओं ने पुलिस को घेर लिया। गाली गलौज करते हुए धक्कामुक्की शुरू हो गई। कुछ पुलिसकर्मियों के कपड़े फाड़ दिए।

महिला दारोगा को दांत काटा गया

इस दौरान महिलाओं ने एक महिला ने दारोगा आशीष को दांत भी काट लिया। स्थिति बिगड़ने पर एसओजी वहां से भागने लगी। तभी पीछे से पथराव कर दिया, जिसमें सिपाही मनीष का सिर फट गया। हमले की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुँची और सभी घरों की तलाशी ली गई। पुलिस आरोपित अजय समेत छह को पकड़ा है। एसपी सिटी दिनेश सिंह का कहना है कि मनीष और आशीष का निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया है। दोनों की हालत सामान्य है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!