जैद खान और सोनल मोंटेरो अभिनीत ‘बनारस’ फिल्म का नया गाना ‘ट्रोल सॉन्ग’ 16 सितंबर को रिलीज होगा

Share this news

जैद खान और सोनल मोंटेरो अभिनीत ‘बनारस’ फिल्म का नया गाना ‘ट्रोल सॉन्ग’ 16 सितंबर को रिलीज होगा

ज़ैद खान और सोनल मोंटेरो अभिनीत पैन इंडिया फिल्म ‘बनारस’ के निर्माता अपनी फिल्म के लिए एक और गाना रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं। कहा जाता है कि ‘ट्रोल सॉन्ग’ एक नया पार्टी एंथम है, जो संगीत और डांस मूव्स के साथ ऐलर्जी वाला गीत है और 16 सितंबर को रिलीज होगा। मोशन पोस्टर और पहले दो गाने रिलीज करने के बाद, मेकर्स नकाश अजीज द्वारा गाया गया टी सीरीज यूट्यूब चैनल में पार्टी सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं, जो पार्टी में धमाल मचा देगा। और हर किसी का मूड बना देगा।

टीम ने गाने की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक पोस्टर शेयर किया ऐसा कहा जाता है कि यह अभिनेता ज़ैद खान की डांस क्षमताओं का प्रदर्शन कर रहा है और इसे बैंकाक में भारी भीड़ के साथ शूट किया गया है। ट्रोल सॉन्ग एक हाई पार्टी पॉपर है । संगीत बी अजनेश लोकनाथ द्वारा रचित और गीत अराफात महमूद द्वारा लिखे गए हैं

बनारस का निर्देशन बेल बॉटम फेम जयतीरता ने किया है और यह फिल्म पूरे भारत में 4 नवंबर को हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में 5 भाषाओं रिलीज होगी। इस रहस्यमय प्रेम कहानी जिसमें जैद खान और सोनल मोंटेरो मुख्य भूमिकाओं में हैं, यह फिल्म अपनी दिलचस्प प्रचार सामग्री के साथ जनता के बीच एक बड़ी चर्चा पैदा कर रही है। टीम इस गीत और एक पेन इंडिया प्रेस की रिलीज के साथ अपने प्रचार प्रयासों की शुरुआत करेगी। इसके अलावा 26 सितंबर को बेंगलुरु में मीट का आयोजन होने जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!