करेली में विधवा महिला अपनी ज़मीन बचाने के लिए पुलिस अफसरों से लगाई गुहार

Share this news

यूपी की योगी सरकार ने भू माफियाओ के लिए अभियान चला रखा है पूरे यू पी में अब तक सैकड़ो भू माफिया सलाखों के पीछे है और उनकी संपत्तियां भी जप्त की जा रही है लेकिन लोकल स्तर पर भु माफियाओ की कारस्तानी अभी भी जारी है इलाहाबाद के चकिया इलाके की एक विधवा महिला को अपनी ज़ामीन बचाने के लिए दर दर भटक रही है।

एक एक पैसा जोड़ कर खरीदी ज़ामीन

करेली के जेके आशियाना निवासी हज़रुन निशा के पति का देहांत हो चुका है गरीब हज़रुन्निशा ने पैसा बचा बचा कर करेली के ऐनुद्दीन पुर में ज़ामीन खरीदी थी और कुछ पैसा जोड़ कर उसमे निर्माण कराना शुरू किया ताकि उक्त मकान को किराए पर उठा दे जिससे उसी पैसों से उसका गुज़र बसर होता रहे।

दबंगो ने महिला की ज़ामीन को अपना बता कर काम रोका

: हज़रुन निशा ऐनुद्दीन पुर में जब निर्माण कराना शुरू किया तो कुछ दबंगो ने पहुच कर काम रुकवा दिया हज़रुन निशा का कहना है की चकिया निवासी जावेद ,उबैद,जसीम और नसीम ने काम बन्द करा दिया और मारपीट करने लगे और कहा कि ये ज़ामीन उनकी है अजरुन निशा के मुताबिक ज़ामीन पर शुरू से उनका कब्ज़ा है और रजिस्ट्री भी है उसके बाद भी ये लोग दबाव बना कर ज़मीन लेना चाह रहे है । हज़रुन निशा ने ADG प्रेम प्रकाश को अर्जी देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

क्या कहना है करेली पुलिस का

इस पूरे मामले में SO ब्रिजेश सिंह का कहना है कि मामला अभी संज्ञान में नही है अगर पीड़ित की शिकायत आती है तो कार्यवाही की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!