मुख्तार अंसारी को टिकट नहीं देगी BSP, मायावती ने कहा- किसी माफिया को चुनाव में नहीं उतारेंगे

Share this news

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर के विभिन्न पार्टियों ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. चुनावों में बाहुबलियों को टिकट देना कोई नई बात नहीं है, लेकिन बसपा का साफ कहना है कि पार्टी कोशिश करेगी कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में किसी भी माफिया या बाहुबली को टिकट नहीं मिले. इसे लेकर के बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक ट्वीट किया है और बताया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में मऊ विधानसभा सीट से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर को चुनाव मैदान में उतारा जाएगा. 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, बीएसपी का आगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली या माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए. इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मंडल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है.

मुख्तार अंसारी मऊ विधानसभा सीट से बसपा विधायक हैं. मुख्तार को पार्टी से बाहर करने और मऊ विधानसभा सीट से उनका टिकट काटने की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही थीं. अब मायावती ने ट्वीट के जरिये इसका खुलासा कर दिया है. मायावती के इस कदम को पार्टी की छवि चमकाने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!