आपका विधायक आपकी रिपोर्ट चलाएगी कांग्रेस

Share this news

प्रयागराज: जनता के बीच में अपने काम को पहुंचाने और विपक्षियों पर निशाना साधने में सोशल मीडिया की भूमिका का महत्व बीजेपी ने बहुत पहले ही समझ लिया था। इसके नतीजे पिछले तमाम चुनाव में देखने को भी मिले।

अब कांग्रेस भी बीजेपी की तरह अपनी सोशल मीडिया की भारी-भरकम टीम तैयार करने में जुटी हुई है। प्रदेश से लेकर ग्राम सभा स्तर तक इस टीम को तैयार किया गया है। हाल ही में जब प्रियंका गांधी लखनऊ आईं तो सोशल मीडिया की टीम के साथ अलग बैठक किया।

यूपी कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग से जुड़े लोगों को आपका विधायक आपकी रिपोर्ट मुहिम को चलाने के लिए कहा है। यूपी कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के स्टेट चेयर पर्सन अभय पांडेय ने बताया अब तक 1100 लोगों की सक्रिय टीम तैयार हो चुकी है। जिसमे 35 से 40 हजार लोगों की टीम तैयार करने का काम भी जल्द पूरा कर लिया जायेगा।

इसके बाद व्हाट्सएप ग्रुप बनाने के काम को तेजी दी जाएगी। कांग्रेस सोशल मीडिया के स्टेट कोऑर्डिनेटर शुभम शुक्ला ने बताया कि टीम के सदस्य क्षेत्र के विधायकों के काम के बारे में लोगो से जानकारी लेकर प्रदेश नेत्तृत्व को सौपेंगे। इसके साथ ही उनकी समस्याओं से भी शीर्ष नेताओं को अवगत कराएंगे।

गंगापार कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुरेश यादव और यमुनापार के जिलाध्यक्ष अरुण तिवारी ने कहा कि सोशल मीडिया की टीम के सदस्यों को ब्लॉक और न्याय पंचायत स्तर पर लगाया गया है। जहां से वो लोगो का फीड बैक लेकर प्रदेश कांग्रेस को भेजेंगे।

जिला कांग्रेस के प्रवक्ता हसीब अहमद ने बताया कि यूपी चुनाव में भाजपा के झूठ को बेनकाब करने में सोशल नेटवर्किंग की एहम भूमिका होगी जिसकी रूपरेखा तैयार कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!