एक ही स्कूल में 57 छात्र कोरोना पॉजिट‍िव

Share this news

देश में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हो चुका है. वहीं कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने की खबरें आने लगी हैं. इसी क्रम में आज 2 मार्च को हरियाणा के करनाल के एक ही स्कूल से 57 कोरोना के मामले सामने आने के बाद एक बार फिर से हड़कंप की स्‍थ‍ित‍ि बन गई है.

कोरोना ने जहां 2020 में तबाही मचाई, अब मार्च आते-आते एक बार फिर से कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. करनाल में आज 78 से ज़्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं जिसमें से 54 मामले आज एक ही स्कूल से सामने आए हैं.

बता दें क‍ि कल सैनिक स्कूल कुंजपुरा के 3 बच्चे कोरोना पॉजिटिव आए थे, आज उनके संपर्क में आए बच्चों और टीचर्स के सैंपल लिए गए. जिसमें से 54 और बच्चे कोरोना पॉजिटिव निकले. इस तरह कुल 57 मामले आ चुके हैं. वहीं करनाल में अब तक 275 से ज़्यादा कोरोना के एक्टिव केस आ चुके हैं. वहीं कई मामलों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

बता दें क‍ि कोरोना ने जैसे ही दोबारा दस्तक दी उसके बाद स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट हो गया है. सैनिक स्कूल के बाकी स्टाफ के भी सैंपल लिए जा रहे हैं और वहीं सैनिक स्कूल के हॉस्टल को भी कंटेन्मेंट जोन बना दिया गया है.

बता दें क‍ि करनाल के इस स्‍कूल में हॉस्‍टल की भी सुविधा हैं जहां दूरदराज इलाके से आए बच्‍चे रहते हैं. कोरोना की सूचना मिलते ही अभ‍िभावक परेशान हैं. वहीं स्‍कूल के स्‍टाफ और कर्मचारियों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं ताक‍ि इलाके में कोरोना को फैलने से रोका जाए. गौरतलब है कि हरियाणा में फरवरी से बड़ी क्‍लासेज और एक मार्च से प्राइमरी स्‍कूल खुले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!