चलती कार में 12 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप.

Share this news

उत्तर प्रदेश में चलती कार में बलात्कार का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह घटना 6 महीने पहले की बताई जा रही है, जिसमें महिला से दुष्कर्म और मारपीट की बात सामने आई है.

यूपी में सोशल मीडिया पर चलती कार में गैंगरेप का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो जब जयपुर पुलिस को मिला तो इसकी जांच की गई. वीडियो में महिला के साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई है. इस वीडियो में एक महिला व पुरुष के साथ अन्य व्यक्तियों की आवाज आ रही थी. साथ ही एक व्यक्ति महिला की पिटाई भी कर रहा था. पुलिस को यह आवाज जयपुर क्षेत्र के लोगों से मिलती जुलती लगी, जिसके बाद घटना को गंभीरता से लिया गया और पुलिस ने शहर के चारों जिलों के थानों और पुलिस टीमों को वीडियो की पहचान के लिए लगाया गया.

पीड़िता की पहचान यूपी निवासी महिला के रूप में हुई. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को जयपुर बुलाकर मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज किया. पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 19 अक्टूबर 2020 को वह न्यू सांगानेर रोड़ स्थित साईंकृपा होटल में रुकी थी. इस दौरान महिला के जानकार संजू बंगाली ने उसे पैसों का लालच देकर एक लड़के के साथ भेज दिया. उस लड़के ने यश होटल के पास मांग्यावास में एक कार में बैठा लिया.

कार में पहले से 4 अन्य लोग सवार थे. कार सवार युवको ने महिला का मोबाइल छीन लिया और महिन्द्रा सेज की ओर ले जाकर महिला से बलात्कार किया. इस दौरान कार में बेठे अन्य लोगों ने उसका वीडियो बना लिया. बाद में 2 अन्य कार सवार युवक आए और लड़की को दूसरी कार में ले गए. उन्होंने बारी बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया. मामले में करीब 12 लोगों को आरोपी माना जा रहा है.

बताया गया है कि युवती के साथ इन युवकों ने दुष्कर्म और मारपीट भी की थी. पीड़िता ने बताया कि वह दो लोगों को पहचानती है. लेकिन उनमें से एक ने पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसका वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर देगा.

एडिश्नल पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा ने बताया कि इस मामले में शहर के चारों डीसीपी सहित करीब 10 आईपीएस और 40 सीआई की टीम बनायी गई है. टीम में करीब 100 पुलिसकर्मी शामिल हैं जो कि पीड़िता और आरोपी युवकों की तलाश कर रहे थे.

रविवार की सुबह जयपुर पुलिस को पता चला कि महिला उत्तर प्रदेश के हरदोई की रहने वाली है. इसके बाद पुलिस ने महिला से संपर्क किया और उसे जयपुर बुलाया. रविवार रात युवती ने मानसरोवर थाने में मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लखनऊ, इंदौर व जयपुर के कई इलाकों में दबिश देकर अभिषेक, मोंटी व संजु बंगाली को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है ये गैंग अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का काम करता है. गैंग ने उत्तर प्रदेश के एक युवक का वीडियो बनाकर उसे भी ब्लैकमेल किया था. युवक को युवती का वीडियो भेजकर धमकी दी गई थी. उक्त युवक ने आरोपियों को सबक सिखाने के लिए उस वीडियो को वायरल कर दिया था.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर 161 सीआरपीसी के बयान करवा दिए हैं. पीड़िता के वायरल हो रहे वीडियो को भी आईटी टीम की मदद से हटवाने के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस अब अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!