प्रतापगढ़ यूपी बच्चे की मौत से नाराज लोगों ने पुलिसवालों को खदेड़ा, फिर पुलिस ने भांजी लाठियां

Share this news

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ ज़िले में आज उस वक्त लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया, जब पुलिस 11 साल के एक बच्चे का शव उसके परिजनों से लेकर पोस्टमार्टम कराने ले जा रही थी. दरअसल, प्रतापगढ़ की कांशीराम कॉलोनी में रहने वाला 11 साल का दीपक गुरुवार (18 फरवरी) को घर से क्रिकेट खेलने गया था लेकिन वापस नहीं लौटा. घर वालों ने थाने में तहरीर देकर उसके अपहरण का अंदेशा ज़ाहिर किया था.

आज सुबह बच्चे का शव कांशीराम कॉलोनी के बगल के एक नाले में मिला. बच्चे का शव लेने जब उसके घर वाले वहां पहुंचे तो बहुत भीड़ जमा हो गई. पुलिस को भीड़ देखकर लगा कि लोग शव रखकर रास्ता जाम कर सकते हैं. इसीलिए पुलिसकर्मी फौरन शव को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए जाने लगे. इससे भीड़ नाराज़ हो गई और उसने पुलिस को खदेड़ना शुरू कर दिया. भीड़ को देखते ही पुलिस कुछ दूर भागी लेकिन फिर उसने लाठियां भांजकर भीड़ को भगा दिया.

प्रतापगढ़ के एसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि बच्चे के घर वालों की तरफ से कल एफआईआर दर्ज कर ली गयी थी. उन्होंने जिन तीन पड़ोसियों पर बच्चे को अगवा करने का आरोप लगाया है, पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.  एसपी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा लिया गया है लेकिन उसकी रिपोर्ट अभी नहीं मिली है. बतौर एसपी फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर जांच कर रही है. डॉग स्क्वायड भी बुलाया गया है ताकि घटना पर से पर्दा उठ सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!