महंगाई के विरोध में कांग्रेस के फ्रंटल संगठनों की अगुवाई में हुआ प्रदर्शन, बीजेपी के खिलाफ जमकर की नारे बाजी.

Share this news

कौशाम्बी – यूपी में बढ़ती महंगाई ने देश के आर्थिक कमर को तोड़ने का काम किया है वही पेट्रोलियम पदार्थ व खाद्य पदार्थों की बढ़ी महंगाई ने आम लोगों को भुखमरी के कगार पर ढकेल दिया है।

कांग्रेस पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है और सरकार से मांग करती है कि वह महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए तत्काल कार्रवाई करें। उक्त बातें सोमवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान बोलते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष अरुण विद्यार्थी ने कही। कार्यक्रम में बताओ मुख्य अतिथि प्रभारी प्रदेश सचिव रामकिशन पटेल मौजूद रहे। कांग्रेसियों ने पार्टी कार्यालय से मुख्यालय चौराहे होते हुए तहसील परिसर तक एक्का व बैलगाड़ी से प्रदर्शन किया।

इस मौके पर कांग्रेसियों के हाथों में गैस सिलेंडर भी रहे कांग्रेसियों ने केंद्रीय सरकार को इस महंगाई के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए सरकार विरोधी नारे भी लगाए। इस दरम्यान पूर्व जिलाध्यक्ष तलत अजीम उपाध्यक्ष वेद पांडेय, तमजीद अहमद, पप्पू मिश्रा आदि लोगों ने बेतहासा बढ़ती महंगाई को सरकार से कम करने की मांग किया।

साथ ही सभी लोगों ने कहा अगर महंगाई कम नही हुई तो हम आमजन हित के लिए सरकर के खिलाफ प्रदर्शन करते रहेंगे। इस मौके पर भारत गौतम, गौरव पांडेय, आशिफ रिज़्वी, विनोद चौधरी, आदि सैकड़ों कांग्रेसी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!