प्रयागराज मोबाइल डीलर वेलफेयर एसोसिएशन का रक्तदान शिविर आयोजित

Share this news

ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर एसोसिएशन ने आज अपनी सातवी वर्षगाठ के मौके पर देशव्यापी रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

इस मौके पर टीम ऐमरा प्रयागराज ने प्रयागराज में रक्तदान शिविर आयोजित किया जिसमें जिले के सभी मोबाइल कारीबेरियो ने बढ़ चड़कर हिस्सा लिया और पच्चीस यूनिट ब्लड दान किया। संस्था के अध्यक्ष आशीष अरोड़ा ने बताया की ऐमरा की इस वर्ष की यह गतिविधि अपने राष्ट्रीय सचिव स्वर्गीय भावेश भाई सोलंकी को समर्पित करी है।

जोनल उपाध्यक्ष अभिषेक सुल्तानिया ने बताया की यह आयोजन अपने आप में एक अलग तरह का आयोजन है जिसमे देश भर के अनुमानित दस हजार मोबाइल व्यापारियों ने एक साथ एक ही दिन में रक्तदान किया है और यह अपने आप में एक तरह का कीर्तिमान है।

इस मौके पर भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष योगेश गोयल, महामंत्री नवीन अग्रवाल टीटू गुप्ता संदीप अग्रवाल आदि भी उपसतिथ थे महानगर अध्यक्ष श्री योगेश गोयल ने कहा की इस प्रकार के कार्य के लिए हमारा व्यापार मंडल हमेश उमरा के साथ सहयोग करता रहा है और हमेशा करता रहेगा ।

प्रयाग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विजय अरोड़ा, सिविल लाइंस व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुशील खरबंदा , प्रयागराज कंप्यूटर डीलर वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष सौरभ गुप्ता एवं उपाध्यक्ष संकेत अग्रवाल आदि ने ऐमरा प्रयागराज के अधिकारियों को बधाई दी।

प्रयागराज मोबाइल डीलर वेलफेयर एसोसिएशन के संरक्षक शिव शंकर सिंह ने वीवो, ओप्पो एवं रियलमि कंपनी के अधिकारियों को विशेष सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। संगठन की तरफ से शानू चौरसिया, सुदीप गुप्ता, विनोद खत्री, वरुण चावला, परेश अग्रवाल, अमित वर्मा, अरविंद अग्रवाल, वैभव गुप्ता, जयदीप केसरवानी, रघु कुशवाहा, रजी, पवन सुहाला आदि का विशेष सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW