राजू श्रीवास्तव के निधन पर कांग्रेसियों ने नम आँखों से श्रद्धांजलि दी.

Share this news

प्रयागराज: मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह निधन हो गया। वह हार्ट अटैक आने के बाद विगत दस अगस्त से दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। उन्हें जिम में कसरत करते वक्त हार्ट अटैक आया था। राजू श्रीवास्तव बीते 41 दिन से बेहोश थे और वेंटिलेटर पर थे।

एम्स में चिकित्सकों की टीम राजू को लगातार बचाने की कोशिश में जुटी थी। साथ ही उनके प्रशंसक भी जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे थे। बुधवार को रसूलाबाद स्नानघाट मार्ग पर जुटे कांग्रेसी और स्थानीय लोगो ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी।

प्रदेश महासचिव मुकुंद तिवारी ने कहा की वह एक लाफ्टर किंग थे l लोगो को हँसाने वाला इस तरह से रुला जायेगा, इसकी कल्पना नहीं थी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें और परिवार को यह दुख सहने की क्षमता देंl जिला प्रवक्ता हसीब अहमद ने कहा की देश ने एक बड़े कलाकार को खो दिया। जिसकी भरपाई होना मुश्किल है।

श्रद्धांजलि देने वालो में: मुकुंद तिवारी, हसीब अहमद, गौरव पाण्डेय, देवेश श्रीवास्तव, उदय यादव, मो०हसीन, मनोज सिंह, विजय तिवारी, संदीप शर्मा, दिलीप भारतीय, जलकेसरी, शिवमूर्त, मनीष तिवारी, विकास सिंह, अलोक कुशवाहा, रमाशंकर मिश्रा, फूलचंद्र भारतीय समेत आदि लोग मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!