कांग्रेसियो ने मास्क बाटकर मांगे वोट

Share this news

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। राजनीतिक पार्टियों के पास खुद को साबित करने के लिए लगभग एक माह का वक्त है। यूं तो सभी दलों के लिए चुनाव अहम होते हैं, पर कांग्रेस के लिए यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण है। क्योंकि, पार्टी के सामने सत्ता विरोधी वोट को एक रखते हुए पांच साल से सत्ता पर काबिज भाजपा को हटाने की चुनौती है। कांग्रेस इस चुनौती में कितनी सफल होगी, यह तो वक्त तय करेगा। पर पार्टी के पिछले प्रदर्शन को देखते हुए राह आसान नहीं है।

मंगलवार को कांग्रेसियो ने शहर उत्तरी के क्लाइव रोड, गंगा नगर, राजापुर जैसी घनी आबादी वाले क्षेत्रों में कोविड प्रोटोकाल के साथ पार्टी का प्रतिज्ञा पत्र बांटकर समर्थन मांगा। इस दौरान कांग्रेसियो ने लोगो के हाथो को सेनिटाइज करते हुए मास्क भी बांटे। कांग्रेसियो का नेत्तृत्व कर रहे प्रदेश महासचिव मुकुन्द तिवारी ने बताया कि कोरोना और ओमिक्रान के बढ़ते हुए ख़तरे से लोगो को जागरूक करते हुए पार्टी के पक्षय में उनका समर्थन जुटाया जा रहा है। इसके साथ ही प्रियंका गांधी के प्रतिज्ञा पत्र को भी लोगो तक पहुँचाया जा रहा है।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता हसीब अहमद ने बताया कि प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी का प्रचार प्रसार करने में लगें है। जो लोगो को मास्क देकर कोरोना से बचाव के भी तरीके बता रहे हैं।

इस दौरान: मुकुन्द तिवारी, हसीब अहमद, अनिल पाण्डेय, दीपचंद्र शर्मा, धीरेंद्र शुक्ला, राकेश, शिवम श्रीवास्तव, अनिल गुप्ता, शुभम शुक्ला, गौरव पाण्डेय, विवेक सिंह, राजन पटेल, सौरभ चौधरी, श्यामसुंदर पटेल, उदय यादव समेत आदि लोग मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!