क्रूज ड्रग्स पार्टी: शाहरुख के बेटे आर्यन से पूछताछ जारी, कहा- गेस्ट के रूप में बुलाया गया

Share this news

मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज में ड्रग्स पार्टी हो रही थी, जिसपर बीच में ही एनसीबी की टीम ने धावा बोल दिया. पार्टी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने आया है. उनसे एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. जबकि 8 लोगों को इस केस में गिरफ्तार कर लिया गया है.

एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने आर्यन से पूछताछ की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि जिन लोगों से पूछताछ की जा रही है, उनमें शाहरुख के बेटे आर्यन भी शामिल हैं. वानखेड़े ने ये भी बताया कि अब तक आर्यन को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

आर्यन ने क्या बताया

एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था. सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं. आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी. एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं.

मोबाइल फोन जब्त, चैट्स खंगाल रही एनसीबी

एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है. बताया जा रहा है कि बाकी जो लोग भी हिरासत में लिए गए हैं, उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर जांच की जा रही है.

इस मामले में दिल्ली से आईं तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं.

एनसीबी के दिल्ली हेडक्वार्टर से इस पूरे मामले पर नजर रखी जा रही है. एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में न्यायसंगत और कानून के दायरे में जांच की जा रही है. जिसकी भी भूमिका होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ट‍िप के आधार पर एनसीबी ने क‍िया पीछा

जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है. वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे. लेकिन जब शिप बीच समुद्र में पहुंचा, वहां पर एक ड्रग पार्टी का आयोजन हुआ. उस पार्टी में बड़े स्तर पर ड्रग्स का सेवन देखा गया.

खबर है कि दिल्ली की एक कंपनी Namascray Experience ने इस पार्टी का आयोजन किया था, एक यात्री के टिकट की कीमत 80 हजार रुपये थी. जिस शिप पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है कि वो मुंबई की Cordelia Cruise है. बीच समंदर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारकर एनसीबी ने तहलका मचा दिया है. समंदर में एनसीबी का ये अबतक का पहला और बड़ा ऑपरेशन है.(भाषा इनपुट आजतक से)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW