धन के साथ पुण्य का अर्जन भी जरूरी । सुशांत केसरवानी

Share this news

प्रयागराज: जिला/ महानगर उद्योग व्यापार मंडल के सलाहकार इंजीनियर विवेक गुप्ता जी और उनकी पत्नी श्री मती कविता गुप्ता के द्वारा आधारशिला वृद्धाश्रम नैनी में बेसहारा बुजुर्गों को कंबल का वितरण किया गया जिसमें कि मुख्य अतिथि के तौर पर जिलाध्यक्ष सुशांत केसरवानी उपस्थित रहे.


कार्यक्रम के उपरांत जिला प्रभारी राजकुमार केसरवानी जिला उपाध्यक्ष प्रशांत पांडे महिला उद्योग व्यापार मंडल की जिला प्रभारी रीता सोढ़ी, मंडल प्रभारी रचनात्रिवेदी जिलाध्यक्ष रोशनी अग्रवाल,राजीव कृष्ण श्रीवास्तव, अनूप वर्मा,मनीष गुप्ता,निखिल पांडेय ,राजेश केसरवानी के साथ पूरे वृद्ध आश्रम का मुवायना किया गया।
आश्रम के संचालक श्री सुशील श्रीवास्तव ने पुरे आश्रम के संचालन और गतिविधियों के बारे में संगठन के पदाधिकारियों को अवगत कराया।
कार्यक्रम में बोलते हुवे जिलाअध्यक्ष सुशांत केसरवानी ने कहा कि आज विवेक गुप्ता जी जैसे दानी पुरुषों की समाज को सख्त जरूरत है जो अपने व्यस्त कारोबारी समय से समय निकालकर दीन दुखियों निर्बल की सेवा के लिए हमेशा उपस्थित रहते हैं और आराध्या भामाशाह के दिखाए रास्ते पर चलकर देश और समाज की सेवा कर रहे हैं साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया की संगठन पुरे शीत काल में ऐसे आयोजन करता रहेगा क्योंकि धन के साथ पुण्य का अर्जन बहुत जरूरी है।
आयोजक विवेक गुप्ता जी ने आए हुए अतिथियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि समाज में संगठन में जब जरूरत पड़ेगी वह तन मन धन से सेवा करने के लिए हाजिर रहेंगे।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से हरीश अग्रवाल, पुजा अग्रवाल,श्री मती जय श्री अग्रवाल,गगन जी,सुशील कुमार श्रीवास्तव, छेदी लाल यादव, अनुकृति श्रीवास्तव,सुधीर कुमार,सिद्धार्थ,अभिषेक,राजीव तिवारी,सुशील जायसवाल,नमन ज्योत सिंह,विशाल वर्मा ,मुसाब खान ,अन्नु केसरवानी आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!