ईशा कोप्पिकर ने अपनी बेटी रियाना के साथ बाल दिवस मनाया

Share this news

ईशा कोप्पिकर ने अपनी बेटी रियाना के साथ बाल दिवस मनाया

14 नवंबर या बेहतर रूप से बाल दिवस के रूप में जाना जाता है और सभी इस वर्ष काफी उत्साहित हैं। क्योंकि यह लॉकडाउन के बाद स्कूलों में मनाया जाने वाला पहला बाल दिवस होगा,बच्चे भी खुशी से भरे इस दिन का इंतजार करते हैं, और हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन अपने बच्चों के लिए एक एक्स्ट्रा माइल जाते हैं। ईशा कोप्पिकर नारंग, एक शानदार अभिनेत्री और उनकी बेटी रियाना की उससे भी बेहतर मां, शेयर करती हैं कि कैसे यह दिन उनके घर में उत्साह की भावना पैदा करता है।

ईशा ने बताया कि “रियाना को बाल दिवस बहुत पसंद है और इस साल हम बहुत उत्साहित हैं क्योंकि वह स्कूल में भी इसे मनाने के लिए कुछ वर्षों से इंतजार कर रही थी। यह स्कूल के लिए नो बुक्स डे होने जा रहा है जो रियाना को रोमांचित कर रहा है। चीजों की योजना बनाने और उन कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए जो उसे खुश करते हैं। शहर में सभी इज कैटेगरी के बच्चों के इर्द-गिर्द घूमते हुए ऐसे कई आकर्षक करतब हैं और इस दिन के रंगीन सौंदर्यशास्त्र हम सभी को आकर्षित करते हैं। हम उन्हें ऐतिहासिक पृष्ठभूमि का भी एहसास कराते हैं कि इसे क्यों मनाया जाता है। बाल दिवस और सभी में एक अद्भुत बांड सिजिन और पार्टियां भी होती हैं।”

ईशा कोप्पिकर नारंग, जिन्हें ज्यादातर “खल्लास गर्ल” के रूप में जाना जाता है, बाल दिवस के अवसर से ठीक एक दिन पहले, उन्हें भारत के ब्रह्म कुमारियों के आध्यात्मिक आंदोलन में एक प्रसिद्ध शिक्षिका शिवानी दीदी से मिलते हुए भी देखा गया था। ईशा का मानना ​​है कि बच्चों को उनकी आध्यात्मिकता से जोड़े रखना जरूरी है। ईशा के लिए, कम उम्र के बच्चों के लिए आध्यात्मिक जागरूकता आवश्यक है और इसलिए उसने रियाना को शिवानी दीदी से भी मिलवाया है। मां बेटी की जोड़ी कई तस्वीरों के लिए पोज़ देती है और पाउट करती है जो ईशा अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करती हैं और अपने प्रशंसकों को अपनी स्टोरी से अपडेट करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!