शहर में ट्रैफिक जाम के खिलाफ व्यापारी वर्ग हुए एकजुट मंत्री को सौंपा ज्ञापन

Share this news

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल प्रयागराज इकाई विधयक श्री हर्ष वर्धन वाजपेयी की अगुवाई में महानगर अध्यक्ष श्री योगेश गोयल जी की अध्यक्षता एवं श्री लालू मित्तल जी अध्यक्षता में प्रतिनिधि मंडल सर्किट हाउस में प्रयागराज आगमन पर राज्य आबकारी मंत्री श्री नितिन अग्रवाल जी से मुलाकात की इस मुलाक़ात प्रतिनिधिमंडल में आने वाले समय में कुंभ और महाकुंभ की तैयारी को देखते हुए शहर के अंदर सारे ओवर ब्रिज को इंटरलिंक करने के लिए एक ज्ञापन दिया जिसमें जिसमें प्रमुख रूप से आने वाले समय में शहर में लगने वाले जाम से छुटकारा मिल जाएगा साथ ही शहर के बाहरी क्षेत्रों में विकास के लिए सरकारी योजनाओं के लिए सरकारी निवेश की योजना कार्यान्वित करने के लिए कहा गया ।

श्री नितिन अग्रवाल जी ने कहा आगामी 2024 आम चुनाव में व्यापारियों के सहभागिता होगी और व्यापारी जिस तरफ सहभागिता करता है उसी पार्टी को सफलता मिलती है। उन्होंने ये भी बताया कि व्यापारियों को व्यापार में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आएगी।

प्रमुख रूप से श्री बृजेश शुक्ला पूर्व राज्य मंत्री ,दीपक अग्रवाल (लड्डू) एवं केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल दुबे, नवीन अग्रवाल, संदीप अग्रवाल पीयूष पांडे, अभिषेक केशरवानी ,आयूष गुप्ता विकास वैश्य आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!