प्रयागराज में सुपरहिट हुई बायोपिक “पीएम नरेंद्र मोदी”

Share this news

कैबिनेट मिनिस्टर नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी द्वारा निःशुल्क दिखाई जा रही बायोपिक

पीएम के जन्मदिन पर रिलीज हुई बायोपिक के सभी शो जा रहे हैं हाउसफुल

पीवीआर में उमड़ रही भारी भीड़

4 दिन में 35,000 से अधिक लोगों ने देखी पीएम की बायोपिक

लोगों को प्रेरित कर रही नरेंद्र मोदी के चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री के कुर्सी तक पहुंचने की कहानी

कोविड 19 की पहली और दूसरी लहर थमने के कई महीनों बाद सिनेमा हाल तो खुल गए हैं, ज्यादातर शो खाली ही जा रहे हैं। लेकिन देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पीवीआर सिनेमा हॉल में रिलीज हुई प्रधानमंत्री के जीवन पर बनी बायोपिक हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट साबित हो रही है, जिसके सभी शो फुल नहीं, बल्कि हाउसफुल जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी द्वारा शहर के सम्मानित लोगों को आमंत्रित कर निःशुल्क प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक दिखाई जा रही है, जिसे देखने के लिए पीवीआर में भारी भीड़ उमड़ रही है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद पहली बार पीवीआर सिनेमा हाल में इतनी भारी भीड़ उमड़ रही है। केवल 4 दिन में पीवीआर में 35,000 से अधिक लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक दिखाई जा चुकी है।

पीवीआर में पिछले कुछ दिनों से लोगों को प्रधानमंत्री की बायोपिक दिखाई जा रही है। पीवीआर की चारों ऑडी को कैबिनेट मिनिस्टर नन्दी द्वारा बुक किया गया है। लीक से बिलकुल अलग सोचने वाले कैबिनेट मंत्री लोगों को निःशुल्क प्रधानमंत्री के जीवन पर बनी बायोपिक दिखा रहे हैं।

बायोपिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन के संघर्षों की कहानी और एक सामान्य परिवार में जन्म लेने से लेकर स्टेशन पर चाय बेचने और देश के सबसे बड़े संवैधानिक पद प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। बायोपिक में नरेंद्र मोदी के पहाड़ों पर रह कर 20 वर्षों तक की गई तपस्या और कर्मयोगी बनने के पूरे सफर के साथ ही गुजरात का सीएम और फिर प्रधानमंत्री बनने के पूरे सफर व राजनीतिक उलटफेर को दिखाया गया है।

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच चल रहे राजनीतिक विवाद और राजनीतिक चालों को भी बायोपिक में बखूबी दिखाया गया है। कैबिनेट मिनिस्टर नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी द्वारा सभी शो बुक करके न सिर्फ निःशुल्क बायोपिक दिखाई जा रही है, बल्कि निःशुल्क पॉपकॉर्न, बर्गर और कोल्डड्रिंक भी लोगों को दी जा रही है। चुनावी माहौल में दिखाई जा रही बायोपिक के कई मायने भी निकाले जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बनी बायोपिक पिछले वर्ष ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन राजनीतिक विरोध के कारण बायोपिक सिनेमा घरों में रिलीज नहीं हो सकी थी।

2022 में विधानसभा चुनाव होना है, लेकिन अभी से चुनावी माहौल तैयार होने लगा है। राजनीतिक धुरंधरों ने अभी से दांव पेंच शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW