प्रयागराज थरवई कांड को लेकर सियासी दलों में रहा उबाल, कैंडल मार्च लेकर निकले कांग्रेसी

Share this news

प्रयागराज: कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मुकुन्द तिवारी की अगुवाई में जुटे स्थानीय लोगो ने कैंडल जलाकर घटना पर दुख प्रकट किया। वहीं पुलिस की लापरवाही पर आक्रोश भी जताया गया। साथ ही मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

थरवई हत्याकांड को लेकर सियासी उबाल सोमवार को भी देखा गया। कांग्रेस की ओर से रसूलाबाद स्थित महादेवी वर्मा पार्क के बाहर जुटे कांग्रेसियो ने मोमबत्ती जलाकर मृतकों को श्रद्धांजलि दी। मुकुन्द तिवारी ने कहा कि लगातार हो रही सामूहिक हत्याओं के बाद माहौल ऐसा बन गया है कि जनपद के लोग अपने घर में भी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

कांग्रेस के जिला प्रवक्ता हसीब अहमद ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार के दूसरी बार सत्ता में आने के बाद प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आ गई है। रोज कुछ न कुछ क्राइम की खबरें जिले से सामने आ रही है। जिसपर अंकुश लगाने में प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है। कांग्रेसियो ने दोषियों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी और जिले में बढ़ते क्राइम ग्राफ को नियंत्रण करने की मांग की।

इस दौरान: मुकुन्द तिवारी, हसीब अहमद, शिवमूर्ति, जलकेसरी, गोपाल भारतीय, छोटेलाल तिवारी, संतोष अग्रवाल, रमाशंकर मिश्रा, विजय तिवारी, अंकित कुशवाहा, संदीप शर्मा, जीतू निषाद, पिंटू निषाद, त्रिलोकी खत्री समेत आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!