लव जिहाद और गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़ित का यू टर्न-बोली कुछ लोगो के बहकावे में कराई थी FIR

Share this news

प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में अधिवक्ता कर उसके परिवार के खिलाफ लव जिहाद का मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती ने यू टर्न ले लिया है।

युवती ने कहा है कि उसने यह मुकदमा नहीं दर्ज कराया था, युवती का कहना है कि वह कर्नलगंज थाने में पति की गुमशुदगी दर्ज कराने गई थी। लेकिन कुछ व्यक्तियों ने उसे भ्रमित करके पति और उसके ससुराल वालों के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करके प्रताड़ित करना शुरू कर दिया है।

आरोप लगाने वाली युवती पल्लवी सिंह ने कहा है कि वह अधिवक्ता आलम के साथ शादी की है, 12 अगस्त को पति से कुछ कहासुनी हुई और उसके बाद उन्होंने अपना फोन बंद कर नेपाल चले गए थे। पति से कोई संपर्क नहीं होने के चलते वह गुमशुदगी दर्ज कराने गई थी। लेकिन कुछ लोगों ने उसे भ्रमित करके शाइन कराया और फर्जी मुकदमा दर्ज करके पति आलम और उसके ससुराल वालों का उत्पीड़न शुरू कर दिया है।

युवती ने कर्नलगंज पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए जिले के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। युवती का कहना है कि 12 अगस्त को पति उनके वालों के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज किया गया है वह उसमे कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। वह अपने पति के साथ खुश है, लेकिन पुलिस लगातार उसके पति और ससुराल वालों का उत्पीड़न कर रही है।

युवती ने कहा है कि कर्नलगंज पुलिस अगर उत्पीड़न की कार्रवाई नहीं बंद करती है तो वह अपने पति के साथ आत्महत्या के लिए बाध्य होगी, जिसकी संपूर्ण जिम्मेदार प्रयागराज की कर्नलगंज थाने की पुलिस होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!