ब्लॉक प्रमुख और गौ तस्कर मुज़फ्फर का पुस्तैनी घर भी हुआ कुर्क-परिवार ने DM से लगाई थी गुहार की मुज़फ्फर के पैसों का नही है घर।

Share this news

प्रयागराज के कौड़िहार के सपा के ब्लाक प्रमुख मोहम्मद मुज़्ज़फर की अवैध संपत्तियों पर पुलिस खोज खोज कर कार्यवाही कर रही है। पिछले 1 महीनों में मुज़्ज़फर की अब तक 20 करोड़ की प्रापर्टी को कुर्क किया गया है।

आज भी प्रयागराज के नवाब गंज के गाँव मे मुज़फ्फर के पैतृक घर को भी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर कुर्क किया। इसी घर मे मुज़फ्फर का परिवार रहता था। घर का सारा सामान पुलिस ने चुन चुन कर एक एक सामान को जप्त किया ।

कुर्की की कार्यवाही की सूचना पर गाँव मे काफी भीड़ लग गई थी और कुर्की से पहले मुज़फ्फर का परिवार DM आफिस पर पहुँच कर कार्यवाही रुकवाना चाहता था इसके पीछे उनका तर्क था कि ये मकान पुस्तैनी है और मुज़फ्फर के पैसे से इसका निर्माण नही हुआ है। इस पुराने मकान को उनके पूर्वजों ने बनवाया था।

गौ तस्करी के आरोप में मुज़फ्फर कई सालों से जेल में बंद है जेल में रहते हुए मुज़्ज़फर ने प्रयागराज के कौड़िहार ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ा था और जीत भी गया था। लेकिन ब्लाक प्रमुख पद की वो शपथ नही ले सका , पुलिस के मुताबिक मुज़फ्फर का पूरा गैंग है जिसके 18 से 20 लोग है ,ये सभी लोग गौ तस्करी के अवैध धंधे से जुड़े है।

मुज़फ्फर पर प्रयागराज के धूमन गंज में 12 मुकदमे, नवाब गंज में 2 मुकदमे,थरवई थाने में 3 मुकदमे,है इसके अलावा कौशाम्बी , चंदौली फतेहपुर,भदोही वाराणसी ,में भी कई गम्भीर धाराओं में मुकदमे दर्ज है।

गैंगस्टर की विवेचना के दौरान पुलिस मुज़फ्फर की अपराध से अर्जित संपत्तियों को खोज कर उसको कोर्ट के आदेश पर कुर्क कर रही है। आज की कार्यवाही से साफ है कि पुलिस माफिया, भू माफियाओ और गौ तस्करों की अन्य प्रापर्टीज को खोज खोज कर जप्त करेगी.

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का साफ कहना है कि इन लोगो से पुलिस ज़रा भी दबाव में नही आएगी। और अगर किसी ने इस मामले में अड़चन पैदा की तो उसके खिलाफ भी कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!