ऐसी कार्रवाई होगी कि अपराधियों की सात पुस्तें याद रखेंगी: नन्दी

Share this news

व्यापारी अशोक अग्रवाल के परिवार को मंत्री नन्दी हर महीने देंगे 10 हजार रुपए की आर्थिक मदद, बिटिया की शादी में देंगे एक लाख रुपया, मऊरानीपुर में व्यापारी के घर जाकर परिजनों की बातें सुनी, अपराधियों पर सख्त कार्रवाई और हर संभव सहायता का जताया भरोसा

उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन, अल्पसंख्यक कल्याण, राजनीतिक पेंशन, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री श्री नन्द गोपाल गुप्ता ने आज मऊरानीपुर पहुंचकर स्व. अशोक अग्रवाल जी के परिजनों से मुलाकात की। उनकी बातें सुनी और उन्हें हर संभव सहायता का भरोसा दिया।
मंत्री नन्दी ने कहा कि आपकी सुरक्षा और दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही हमारा संकल्प है और हम हर परिस्थिति में पूरी ताकत से आपके साथ खड़े हैं!

मंत्री नन्दी ने कहा कि हम आपके परिवार के ही सदस्य हैं और एक भाई के नाते स्व अशोक जी की धर्मपत्नी के खाते में प्रति माह 10,000 रुपये की आर्थिक मदद के साथ ही बेटी के विवाह में 1,00,000 रूपये का सहयोग करेंगे!

मंत्री नन्दी ने व्यापारियों और परिवार के सदस्यों से 13 जून को मऊरानीपुर के दुबे चौक में हुई घटना की जानकारी ली।
मंत्री नन्दी ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी कि सात पुस्तें याद रखेंगी। मंत्री नन्दी ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी से मुलाकात कर पूरी स्थिति से अवगत कराऊंगा। अपराधियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होगी। अटूट इच्छाशक्ति के धनी आदरणीय मुख्यमंत्री योगी जी ने प्रदेश को अपराध मुक्त करने का अभियान चला रखा है। बीड़ा उठाया है। अपराधी के खिलाफ अपराधियों की तरह ही कार्रवाई होगी।
मंत्री नन्दी ने कहा कि व्यापारियों को भी मजबूत होना पड़ेगा। किसी भी दशा में अपराधियों से कोई संबंध नहीं रखना है। सूदखोरों के चंगुल में फंसने के बजाय बैंकों की मदद लेनी चाहिए अगर कोई व्यापारी हतोत्साहित है परेशान है उसे मोटिवेट करें। अपराधियों और सूदखोरों के चंगुल में लोग ना फसने पाए इस को लेकर सभी को जागरूक होना पड़ेगा। अपराधियों के चंगुल में आने से बचें। डरे और सहमे हुए व्यापारियों के मन से डर निकले इसलिए आया हूं। ताकि अपराधियों में डर पैदा हो।

व्यापारी सेल टेक्स, जीएसटी टैक्स, इनकम टेक्स एवं अन्य जमा करें। लेकिन अपराधियों को गुंडा टैक्स कत्तई न दें। गुंडा टैक्स देने की कोई जरूरत नहीं है। कितना भी बड़ा गुंडा माफिया हो उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होगी। माननीय मुख्यमंत्री जी ने प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में एक मिसाल कायम की है। अपराधी माननीय मुख्यमंत्री जी के नाम से थर थर कांपता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW