कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं जावेद अख्तर मानहानि केस में , कोर्ट से वारंट जारी

Share this news

कंगना रनौत की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. गीतकार जावेद अख्तर ने कुछ समय पहले कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसमें आज यानी 1 मार्च को एक्ट्रेस के नाम जमानती वारंट इश्यू किया गया है. कंगना पर आरोप है कि उन्होंने जावेद पर आधारहीन आरोप लगाकर उनका नाम खराब करने की कोशिश की थी.

इस मामले की सुनवाई आज मुंबई के अंधेरी स्थित मजिस्ट्रेट कोर्ट में हुई. जावेद अख्तर कोर्ट में समय से पहले पहुंच गए थे और उनका पक्ष सीनियर अधिवक्ता वृंदा ग्रोवर ने कोर्ट के सामने रखा. कंगना रनौत और उनके वकील इस सुनवाई के लिए नहीं पहुंचे थे. 1 फरवरी को हुई सुनवाई में कोर्ट ने कंगना को अगली सुनवाई में मौजूद रहना का आदेश दिया था.

कंगना की तरफ से जूनियर अधिवक्ता ने बताया कि कंगना की तरफ से उनके सीनियर अधिवक्ता दोपहर में आएंगे, जिसपर मजिस्ट्रेट आर आर खान से उन्हें डांट सुनने को मिली. मजिस्ट्रेट ने सुबह 11.35 पर कहा कि जावेद और उनकी वकील सुबह 11 बजे से इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने कंगना के वकील को 25 मिनट में कोर्ट पहुंचने के लिए कहा. कोर्ट की सुनवाई 12 बजे हुई.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर टेलीविजन इंटरव्यू में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. अख्तर ने दावा किया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड में ‘‘गुटबाजी” का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम घसीटा था.

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी. शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है. अब इस मामले में कंगना रनौत आगे क्या कदम उठाती हैं, ये देखने वाली बात होती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!