जिला बदर किये बदमाशों के घर छापेमारी, घर में सोते मिले 3 अपराधी गिरफ्तार

Share this news

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 42 गैंगस्टर्स के घरों में छापेमारी की. इनमें से ज्यादातर गैंगस्टर जिला बदर हैं. छापेमारी के दौरान तीन गैंगस्टर ऐसे भी थे, जो अपने घरों में सोते हुए पाए गए. इनपर एक्शन लिया गया है.
बता दें कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने 42 गुंडों को जिला बदर किया था. सूचना मिली कि इनमें से कई चोरी-छिपे अपने गांव में लौट आए हैं. पुलिस ने सभी 42 गुंडों के घर रेड डाली, जिसमें तीन अपने घरों में सोते पकड़े गए. तीनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया.

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि 42 जिला बदर अभियुक्तों के विरुद्ध अभियान चलाकर छापामारी की गई. इन गुंडों को जिले की सीमा से बाहर रहने का आदेश दिया गया था. पुलिस की इस कार्रवाई में रबूपुरा के सोनू और विकल योगेश, बादलपुर के दुजाना गांव के महेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

नोएडा पुलिस कमिश्नर का कहना है कि गंभीर प्रवृत्ति के अपराधियों के खिलाफ पुलिस का ये अभियान जारी रहेगा. किसी भी सूरत में पंचायत चुनाव के दौरान अपराधिक किस्म के लोगों को गांवों में ठहरने नहीं दिया जाएगा. अगर जिला बदर किया गया कोई भी गुंडा गौतमबुद्ध नगर की सीमा में पकड़ा गया तो उसे सीधा जेल भेजा जाएगा.

दरसअल यूपी पंचायत चुनाव के लिए गौतमबुद्ध नगर में दूसरे चरण में चुनाव करवाया जा रहा है. जिले में 88 ग्राम पंचायत, जिला पंचायत सदस्य के लिए पांच वार्ड और तीन क्षेत्र पंचायतों में चुनाव करवाए जाने हैं. ऐसे में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर अपराधियों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई चल रही है. इलाके के लोगों के शस्त्र लाइसेंस जमा कराने का काम भी बड़े पैमाने पर किया जा रहा है.

गौरतलब है कि अभी हाल ही में है नोएडा पुलिस के कमिश्नर आलोक सिंह ने आज तक से बात करते हुए कहा था कि गौतमबुद्ध नगर में किसी भी गैंगस्टर माफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा. गैंगस्टर माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर उनकी आर्थिक रीढ़ को तोड़ दिया जाएगा.

(भाषा इनपुट से)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW