पति और ससुर के साथ मिलकर की सहेली की हत्या, फिर रची खुद के अपहरण की साजिश

Share this news

नोएडा पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में सहेली, उसके पति समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला के देवर और ससुर भी इस हत्याकांड में शामिल थे. इतना ही नहीं महिला ने सहेली की हत्या के बाद खुद के अपहरण की भी साजिश रची, ताकि पुलिस उस तक ना पहुंच पाए. पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला ने आरोपियों को कर्ज दिया था, जिसे वह वापस मांग रही थी. इसी वजह से इस हत्या को अंजाम दिया गया.

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में रहने वाली एक 40 वर्षीय महिला शशि को 16 जुलाई को अंजली नाम की महिला बुलाकर ले गई थी. अंजली ने अपने पति विरेंदर, देवर दिनेश और ससुर के साथ मिलकर तिगरी मोड़ के पास शशि की गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसका शव बक्से में रखकर हापुड़ के सिंभावली के पास गंग नहर में फेंक दिया था.

राज खुलने के डर से रची खुद के अपहरण की साजिश
पुलिस को शव दो दिन बाद यानी 18 जुलाई को मिला था. मृतक महिला के परिजनों ने जब अंजली से घर आने को कहा, तो उसे लगा कि कहीं जुर्म उजागर ना हो जाए. ऐसे में उसने खुद के अपहरण की साजिश रची, ताकि लगे कि अंजली के साथ ही शशि का भी अपहरण हुआ था. अंजली के घरवालों ने उसे बेहोश कर के सिम्भावली नहर के किनारे झाड़ियों में छोड़ दिया.

गुमशुदगी की शिकायत भी की
इतना ही नहीं अंजली के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस को अंजली सिम्भावली नहर के किनारे झाड़ियों में मिली. पुलिस ने अंजली को अस्पताल में भर्ती करवाया और उसे घर पहुंचाया. हालांकि, जांच के दौरान पुलिस को अंजली के खिलाफ सबूत मिले. इसके बाद जब पुलिस ने अंजली से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने जुर्म कबूल कर लिया.
(भाषा इनपुट aajtak से)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!