बीजेपी प्रबुद्ध वर्ग की बैठक में प्रयागराज के डेवलपमेंट पर हुई चर्चा।

Share this news

भारतीय जनता पार्टी के प्रबुद्ध वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक एक स्थानीय होटल में आयोजित की गई ,जिसकी अध्यक्षता प्रकोष्ठ के मुख्य संरक्षक श्री बीके सिंह, पूर्व कमिश्नर ने की।


बैठक में आगामी दिनों में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्रदेव सिंह एवं प्रदेश उपाध्यक्ष श्री ए के शर्मा के प्रयागराज आगमन पर व्यवस्था एवं आयोज्य कार्यक्रमों के बारे में विचार विमर्श किया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि उक्त अवसर पर” प्रयागराज: संभावनाएं एवं चुनौतियां” विषय पर एक संगोष्ठी आयोजित की जाएगी ,जिसमें अयोध्या , काशी तथा विंध्याचल के तर्ज पर प्रयागराज के लिए भी कंपोजिट डेवलपमेंट प्लान पर चर्चा होगी ।

इसमें प्रयागराज की सीवरेज प्लान ,पर्यटन ,शिक्षा ,स्वास्थ्य और औद्योगिक विकास से जुड़े महत्वपूर्ण बिंदुओं पर तथ्यात्मक भी प्रस्तुतीकरण किया जाएगा। प्रयागराज के प्रमुख धार्मिक एवं दर्शनीय स्थलों को जोड़ने वाले परिक्रमा मार्ग के निर्माण पर भी चर्चा होगी।


बैठक का संयोजन श्री अनिल गुप्ता उर्फ अन्नू भैया एवं सहसंयोजक श्री नागेंद्र सिंह ने किया ।इस अवसर पर सर्वश्री फूल चंद दुबे ,एसबी सिंह ,डॉ प्रेमलता श्रीवास्तव ,शिव शंकर सिंह ,एडवोकेट आदित्य कुमार, सुरेंद्र सिंह ,आरपी द्विवेदी ,आनंद बिहारी त्रिपाठी ,कमलेश त्रिपाठी, सहित प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के सभी सदस्य उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!