मुख्तार अंसारी से पूछताछ करेगी आजमगढ़ पुलिस, सोमवार को जाएगी बांदा जेल

Share this news

उत्तर प्रदेश की बंदा जेल में बंद मऊ सदर के बाहुबली विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी से आजमगढ़ पुलिस पूछताछ की तैयारी कर रही है. आजमगढ़ की गैंगस्टर कोर्ट से कल अनुमति मिलने के बाद आजमगढ़ पुलिस सोमवार को बांदा जेल के लिए रवाना होगी.
इस टीम में विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव के साथ 5 कांस्टेबल शामिल होंगे. गुरुवार को मुख़्तार अंसारी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी के दौरान विवेचक पक्ष ने कोर्ट से पूछताछ की अनुमति मांगी थी.

गौरतलब है साल 2014 में वर्चस्व की लड़ाई में ठेकेदार पर हुए जानलेवा हमले में एक मजदूर ने जान गंवाई थी. साल 2020 में तत्कालीन एसपी त्रिवेणी सिंह ने मुख्तार अंसारी और उसके गुर्गों पर गैंगस्टर एक्‍ट लगाया था. यह मामला तरवां थाना क्षेत्र के ऐराखुर्द गांव का है.

मुख्तार अंसारी के खिलाफ आजमगढ़ के तरवां थाने में दर्ज गैंगेस्टर के मुकदमे में बृहस्पतिवार को उसकी पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिले के गैगेस्टर कोर्ट में हुई थी. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते मुख्तार की पेशी सीधे न्यायालय में नहीं कराई गई. पूर्व निर्धारित तिथि के अनुरूप बृहस्पतिवार को वह बांदा जेल से ही वीसी के माध्यम से कोर्ट में पेश हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!